Home देश भीषण सड़क हादसा: भरतपुर में ट्रक की टक्कर से बस में...

भीषण सड़क हादसा: भरतपुर में ट्रक की टक्कर से बस में सवार 11 लोगों की मौत, 24 घायल

5

जयपुर
राजस्थान के भरतपुर जिले में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है। ट्रक की टक्कर में बस में सवार 11 लोगों की मौत हो गई है। जबकि करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। पुलिस के मुताबिक भरतपुर के नदबई में हादसहा हुआ है। घायलों को जिला अस्पताल भरतपुर में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक यह हादसा NH-21 पर स्थित हंतरा पुल पर होना बताया जा रहा है। मृतकों में 6 महिला व 5 पुरुष शामिल है। सभी मृतक व घायल भावनगर गुजरात के बताए जा रहे हैं। भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा ने समचार एजेंसी एएनआई को बताया कि जयपुर-आगरा हाइवे के नजदीक भरतपुर के हंतरा में यह सड़क हादसा हुआ है। एसपी के मुताबिक घायलों की संख्या एक दर्जन है। हालांकि, यह संख्या बढ़ सकती है। बस में 57 लोग सवार थे। जो कि घूमने के लिए मथुरा जा रहे थे। SP मृदुल कच्छावा पहुंचे मौके पर पहुंचे है। SP ने मौके पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली है। पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए है।

गुजरात के बताए जा रहे हादसे में शिकार लोग
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही रूपवास भरतपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ था। इस दौरान बस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में छह लोगों की जान चली गई थी।  हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई थी। परिवार के लोग एकादशी के मौके पर सीकर के रींगस इलाके में स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे। टक्कर के बाद कार पूरी तरह से पिचक गई जिस वजह से अंदर फंसे लोगों के शव बुरी तरह से फंस गए थे.। शवों को कार से निकालने काफी मशक्क्त करनी पड़ी। सरकारी की तमाम सख्ती के बावजूद भी सड़क हादसों पर रोक नहीं लग पा रही है। राजस्थान में हर दिन सड़क हादसों में लोगों की मौत हो रही है।

मथुरा जा रही थी बस
पुलिस के अनुसार बस गुजरात के भावननगर से चलकर मथुरा जा रही थी। आज सुबह 5 बजे यह हादसा हुआ है। पुलिस के मुताबिक मरने वालों में 6 महिलाएं और 5 पुरुष बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बस में 57 लोग सवार थे। जो कि घूमने के लिए मथुरा जा रहे थे। SP मृदुल कच्छावा पहुंचे मौके पर पहुंचे है। SP ने मौके पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली है। पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए है।