Home राज्यों से CM गहलोत कोटा रिवर फ्रंट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे

CM गहलोत कोटा रिवर फ्रंट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे

1

जयपुर

 कोटा के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास रहा है। आज (12 जून) रिवर फ्रंट के रूप में हाड़ौती को एक ऐतिहासिक सौगात मिलने वाली है। 11 सितंबर को जानकारी दी गई थी कि इस रिवर फ्रंट का उद्धाघटन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करने वाले हैं। हालांकि, 12 सितंबर को अशोक गहलोत ने जानकारी दी कि वो किसी अपिहार्य कारणों की वजह से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकेंगे।

अशोक गहलोत ने अपने एक्स हैंडल में लिखा,"हमारे वरिष्ठ साथी UDH मंत्री श्री शांति धारीवाल ने कोटा रिवर फ्रंट के रूप में हाड़ौती को एक ऐतिहासिक सौगात दी है। हाड़ौती क्षेत्र पर्यटन के क्षेत्र में पिछड़ा रहा है परन्तु यह रिवर फ्रंट यहां पर्यटन बढ़ाने के लिए मील का पत्थर साबित होगा एवं कोटा के विकास की नई इबारत लिखेगा। पिछले कार्यकाल में धारीवाल जी ने कोटा को सेवन वंडर्स की सौगात दी थी जिस पर अब फिल्मों की शूटिंग तक होती है।"

उन्होंने आगे लिखा,"12-13 सितंबर को कोटा के लोकार्पण मेरे द्वारा प्रस्तावित थे जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था परन्तु अपरिहार्य कारणों से मैं 12 सितंबर के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाउंगा। 13 सितंबर के कार्यक्रम यथावत रहेंगे। सभी हाड़ौतीवासियों को बधाई।"

बॉलीवुड स्टार्स भी होंगे कार्यक्रम में शामिल

जानकारी के मुताबिक, इस उद्धघाटन समारोह में 350 लोग ही शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में पुलिस, प्रशासन और नगर विकास न्यास के अधिकारियों के साथ अतिथि और मीडिया कर्मी शामिल रहेंगे। नगर विकास न्यास ने फिल्मी स्टार दीपिका पादुकोण और उनके पति और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को भी आमंत्रित किया गया है। दोनों डांस परफॉर्म करेंगे।