Home छत्तीसगढ़ भारत में बनेगी I. N. D. I. A . की सरकार, राहुल...

भारत में बनेगी I. N. D. I. A . की सरकार, राहुल गांधी बनेंगे PM – दीपक बैज

4

रायपुर
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज बागबाहरा ब्लॉक के प्रवास पर रहे। पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने कृषि उपज मंडी बागबाहरा में आयोजित विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर में शिरकत की। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को उत्साहति किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी चर्चा की।

 

मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल वायरल हो रहे सिंगल पैनल के नाम पर दीपक बैज ने कहा कि यह हमारी सूची नहीं है। कांग्रेस कमेटी प्रत्याशियों की जो सूची जारी करेगी, वही फाइनल होगा। उन्होंने वन नेशन वन चुनाव के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार इंडिया के गठबंधन से घबरा गई है, इसलिए ऐसी बातें कर रही है। फिर भी हम तैयार है। कांग्रेस और पूरी गठबंधन की पार्टी तैयार है। कल ही चुनाव कर लें, हम पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन आने वाले समय में देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और उसके राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।

उन्होंने मीडिया के G20 को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष के नेताओं और मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार ने आमंत्रित नहीं किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान सामने आने के बाद केंद्र सरकार जागी और मुख्यमंत्री को बुलाया गया। उन्होंने कहा कि जी-20 का सम्मेलन हुआ। शायद देश के लिए अच्छी बातें निकलकर सामने आएं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार के चलते जी-20 का कुछ फायदा देश को होगा। क्योंकि देश में बेरोजगारी और महंगाई अपने चरम पर है।