Home राज्यों से उत्तर प्रदेश संभल में 6 महीने की बच्ची के साथ हैवानियत, ननिहाल में आई...

संभल में 6 महीने की बच्ची के साथ हैवानियत, ननिहाल में आई मासूम का रेप

6

लखनऊ  
संभल में बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके आई महिला की छह माह की मासूम के साथ युवक ने रेप किया। मासूम की हालत बिगड़ी, तो आरोपी भाग गया। परिजन मासूम को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। मासूम की हालत सामान्य बताई जा रही है।

बदायूं के बिसौली थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला शुक्रवार को अपनी छह महीने की मासूम बेटी को लेकर पति के साथ मायके आई थी। शाम के समय पड़ोस में रहने वाला युवक मासूम को खिलाने के बहाने गोद में उठाकर ले गया। परिवार के लोग मासूम को तलाश करने लगे। महिला व उसके परिजन गांव के बाहर पहुंचे तो आरोपी के पिता मासूम को लेकर आ रहे थे। मासूम की हालत गंभीर थी। दुष्कर्म की आशंका होने पर परिवार के लोगों में रोष पनप गया। परिजन मासूम को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि बच्ची की हालत सामान्य है। आरोपी की उम्र करीब 22 वर्ष है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया गया है।