Home मनोरंजन Welcome 3: अक्षय की नई फिल्म को मिले रिएक्शन, ‘वेलकम 3’ का...

Welcome 3: अक्षय की नई फिल्म को मिले रिएक्शन, ‘वेलकम 3’ का किया ऐलान

4

मुंबई
अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई सफल फ्रेंचाइजी में काम किया है जिनमें से एक है ‘वेलकम’। एक्टर ने अपने 56वें बर्थडे पर अपनी नई फिल्म ‘वेलकम 3’ का ऐलान किया। उन्होंने ‘वेलकम टू द जंगल’ का एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है जिसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने किया ‘वेलकम टू द जंगल’ का ऐलान
अपने बर्थडे पर खिलाड़ी कुमार ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी हिट फ्रेंचाइजी वेलकम के तीसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है जिसमें कई मशहूर कलाकार एक साथ नजर आएंगे। ये फिल्म जंगल के थीम पर बनी है। लोगों को ‘वेलकम 3’ का ये अनाउंसमेंट वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर करना शुरू कर दिया है।

फिल्म ‘वेलकम 3’ को लेकर बन रहे मजेदार मीम्स
फिल्म का पोस्टर भी कल रिलीज कर दिया गया है। ‘वेलकम 3’ को लेकर लोगों से मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं। किसी ने फिल्म देखने के लिए उत्साह जताया तो कोई अभी से इसे फ्लॉप बता रहा है। एक फैन ने तो अक्षय से ‘हेरा फेरी 3’ का अपडेट भी मांग लिया।

‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और एक्ट्रेस में रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आएंगे। हालांकि, फैंस वेलकम में आइकोनिक किरदार उदय और मजनू करने वाले नाना पाटेकर और अनिल कपूर को मिस कर रहे हैं। फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।