Home खेल वर्ल्ड कप 2023 कौन सी टीम होगी सरप्राइज पैकेज, आकाश चोपड़ा ने...

वर्ल्ड कप 2023 कौन सी टीम होगी सरप्राइज पैकेज, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

8

नई दिल्ली
इस समय एशिया कप 2023 खेला जा रहा है और अगले महीने से वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो जाएगा। एशिया की टीमें इस मल्टी नेशन टूर्नामेंट के जरिए अपनी तैयारी कर रही हैं, जिसमें एक ऐसी टीम है, जो वर्ल्ड कप में सरप्राइज पैकेज हो सकती है। उसका नाम भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने बताया है। क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने ये बात श्रीलंका को लेकर एशिया कप के प्रदर्शन की वजह से कही है।

दरअसल, श्रीलंका एकमात्र टीम एशिया कप 2023 में है, जिसने अब तक अपने सभी मुकाबले जीते हैं। ग्रुप स्टेज में बांग्लादेश और अफगानिस्तान को हराने के बाद टीम ने सुपर 4 में फिर बांग्लादेश को हराया है। यहां तक कि एशिया कप की मौजूदा चैंपियन टीम बांग्लादेश ही है। पाकिस्तान की टीम भी अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है। तीन में से दो मैच उन्होंने जीते हैं और एक मैच भारत के खिलाफ बारिश में धुल गया था।

आकाश चोपड़ा ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "श्रीलंका की अजेय पारी हम सभी को कुछ बता रही है…जीतना एक आदत है और उन्होंने इसे विकसित कर लिया है। अलग-अलग दिन अलग-अलग हीरो। वे अगले महीने विश्व कप में सरप्राइज पैकेज हो सकते हैं।" बता दें कि श्रीलंका के कई प्रमुख खिलाड़ी इस समय एशिया कप 2023 से बाहर हैं, जो बड़े मैच विनर हैं। उनमें वानिंदु हसरंगा जैसे नाम शामिल हैं।