Home राज्यों से उत्तर प्रदेश नहाते वक्‍त मौसी के लड़के ने बनाया लड़की का वीडियो, ब्‍लैकमेल कर...

नहाते वक्‍त मौसी के लड़के ने बनाया लड़की का वीडियो, ब्‍लैकमेल कर होटल में बुलाकर किया रेप

6

प्रयागराज
प्रयागराज में एक लड़की के मौसी के बेटे ने नहाते वक्‍त उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो दिखाकर उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। बाद में उसे एक होटल में बुलाया जहां उसके साथ रेप किया। आरोपी ने रेप के दौरान का भी एक वीडियो बना लिया और उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा तो परेशान होकर एक दिन लड़की ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश भी की। गनीमत रही कि परिवारवालों की उस पर नज़र पड़ गई और उसे आत्‍महत्‍या करने से बचा लिया।

पीड़ित लड़की ने पुलिस से की शिकायत में अपनी मौसी के बेटे पर ब्लैकमेलिंग और रेप करने का आरोप लगाया है। लड़की के साथ हुई घटना के बारे में पता चलने पर परिवारवालों ने उसका हौसला बंधाया और उसे लेकर थाने पहुंचे। पीड़िता की शिकायत पर धूमनगंज पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रेप और ब्लैकमेलिंग की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

लड़की का आरोप है कि एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए धूमनगंज इलाके में रहने वाली मौसी के घर गई थी। इसी दौरान उसके मौसी के बेटे ने नहाते हुए उसका वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। राजरूपपुर स्थित एक होटल में बातचीत के लिए बुलाया। वहां पर उसके दो दोस्त पहले से मौजूद थे। उन लोगों ने वीडियो दिखाकर उसे डराया धमकाया। आरोप है कि मौसी के बेटे ने उसके साथ होटल में रेप किया। इस दौरान उसका एक और वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगे।