Home छत्तीसगढ़ महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा नेताओं ने सौंपा राज्यपाल...

महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को लेकर भाजपा नेताओं ने सौंपा राज्यपाल को ज्ञापन

3

रायपुर

छत्तीसगढ़ में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों, गैंगरेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात किया और इस ओर राज्य सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने राज्यपाल से कहा कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं। राज्य में बढ़ते अपराध, हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाओं से आम जनता दहशत में है। ऐसा लग रहा जैसे राज्य में अपराधियों का साम्राज्य स्थापित हो चुका है। अपराधी जब चाहें, जहां चाहें कहीं भी महिलाओं और युवतियों के साथ बेधड़क अपराधिक वारदात को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं। अपराधियों का पुलिस की गिरफ्त से बाहर होना, अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं होना छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन की मंशा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है।

ज्ञापन सौंपने वालों में अरुण साव के अलावा छग भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद सरोज पांडेय, रायपुर सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री पुन्नूलाल मोहिले के अलावा अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल थे।