Home राज्यों से PM Modi की खामोशी को CM अशोक गहलोत ने बताया खतरे की...

PM Modi की खामोशी को CM अशोक गहलोत ने बताया खतरे की घंटी

2

उदयपुर
 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खामोशी को खतरे की घंटी बताया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन से भाजपा घबराई हुई है, लेकिन इससे बड़ी चिंता पीएम की खामोशी से है। गहलोत भीलवाड़ा यात्रा के दौरान दूसरे दिन भीलवाड़ा जिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हेमेंद्र शर्मा के घर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र पर बोला हमला

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब इंडिया और भारत को लेकर नया विवाद सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में खतरनाक खेल खेल रही है, जिसका अंदाजा किसी को नहीं है। उनके दिमाग में क्या चल रहा है? ये लोग चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

इंडिया गठबंधन को लेकर क्या बोले गहलोत?

सीएम गहलोत ने कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है, तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही केंद्र के ज्यादातर मंत्रियों की भाषा-शैली एकदम से बदल गई है। गठबंधन बनाने मात्र से बोली व बॉडी लैंग्वेज में तब्दीली देखने को मिल रही है तो इनकी अंदरूनी घबराहट को आप भलीभांति समझ सकते हैं।

मिशन 2030 पर क्या बोले सीएम?

गहलोत ने मिशन 2030 को लेकर कहा कि  उद्योगपतियों से उनकी चर्चा हुई है, जिसमें उन्होंने सभी को जयपुर आने को कहा है। साथ ही यह भी कहा गया है कि उनकी जो भी दिक्कतें होंगी, उसका अविलंब निस्तारण कराया जाएगा।

गहलोत ने अपनी उपलब्धियां गिनाई और कहा कि राइट टू हेल्थ कानून आज दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण कानून है और हमारी सरकार ने आम लोगों के लिए बहुत कुछ किया है।