Home मध्यप्रदेश राज्य स्तरीय महिला हितग्राही सम्मेलन 10 को ग्वालियर में

राज्य स्तरीय महिला हितग्राही सम्मेलन 10 को ग्वालियर में

1

ग्वालियर

विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने ग्वालियर-चंबल अंचल में एक के बाद एक बड़े आयोजनों की झड़ी लगा रखी है। अंचल में चल रही जन आशीर्वाद यात्रा के साथ ही आज से ग्वालियर में विकास रथयात्रा की शुरुआत की जा रही है। इसी क्रम में 10 सितंबर को यहां राज्य स्तरीय महिला हितग्राही सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य आतिथि के रूप में उपस्थित रहने वाले हैं। 10 सितम्बर को फूलबाग मैदान पर होने वाले राज्य स्तरीय महिला हितग्राही सम्मेलन में मुख्यमंत्री चौहान सिंगल क्लिक के जरिए प्रदेश भर की बहनों के खाते में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत धनराशि अंतरित करेंगे। साथ ही इस मौके पर सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत हितलाभ भी वितरित किए जाएंगे।

तैयारियों को लेकर सिर जोड़कर बैठे अफसर
मुख्यमंत्री चौहान इस अवसर पर विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन भी करेंगे। इसके पहले मुख्यमंत्री चौहान अचलेश्वर महादेव मंदिर पर भण्डारे में जनमानस के साथ प्रसादी ग्रहण करने के बाद शहर में ‘जन दर्शन यात्रा’ निकालेंगे। इस सिलसिले में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने ग्वालियर में मुख्यमंत्री चौहान की मौजूदगी में आयोजित होने जा रहे कार्यक्रमों के संबंध में जिला पंचायत के सभागार में अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की।