Home खेल ICC प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड की शॉर्टलिस्ट में पाकिस्तान के दो...

ICC प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड की शॉर्टलिस्ट में पाकिस्तान के दो खिलाड़ी शामिल

5

नई दिल्ली.
इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अगस्त महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ की शॉर्टलिस्ट जारी की है। हर महीने की तरह इस बार भी मेंस और वुमेंस कैटेगरी में 3-3 खिलाड़ियों को जगह दी गई है। मैंस कैटेगरी में पाकिस्तान के दो और वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को नॉमिनी चुना है, जबकि वुमेंस कैटेगरी में मलेशिया, आयरलैंड और नीदरलैंड की प्लेयर को शॉर्ट लिस्ट किया गया है।

आईसीसी मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में से पाकिस्तान के दो खिलाड़ी चुने गए, जबकि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टी20 सीरीज में से वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी को चुना गया है। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और शादाब खान, जबकि वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन को चुना गया है।

वहीं, वुमेंस कैटेगरी में मलेशिया की ऑलराउंडर ऐना हमिजा हाशिम को शॉर्टलिस्ट किया गया है, जबकि आयरलैंड की आरलेन कैली को भी प्लेयर ऑफ मंथ के लिए नॉमिनी के रूप में चुना है। इसके अलावा नीदरलैंड यानी डच ओपनर आयरिश ज्वलिंग ने आयरलैंड और जर्सी के खिलाफ दमदार अर्धशतक जड़ने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, जिनमें से विजेता जल्द घोषित होगा।