Home मनोरंजन ‘सलमान खान ने Bigg Boss 17’ का प्रोमो शूट किया

‘सलमान खान ने Bigg Boss 17’ का प्रोमो शूट किया

5

मुंबई

'बिग बॉस 17' को लेकर हम सब बेसब्र हैं। खासकर 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सफलता के बाद अब टीवी पर भी धमाल मचने की पूरी उम्‍मीद है। शो के इस नए सीजन के कंटेस्‍टेंट कौन होंगे, इसको लेकर एक के बाद एक कई नाम सामने आ रहे हैं। ताजा खबर यह है कि शो के होस्‍ट सलमान खान ने 'बिग बॉस 17' का प्रोमो शूट कर लिया है। यानी मेकर्स जल्‍द ही शो की थीम और इसके ऑन एयर होने की तारीख से आध‍िकारिक तौर पर पर्दा उठाने वाले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, Salman Khan ने मंगलवार, 6 स‍ितंबर को 'Bigg Boss 17' का प्रोमो शूट किया है। सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'सलमान खान को सेट पर 2 बजे पहुंचना था। लेकिन वह 4 बजे पहुंचे। हालांकि, प्रोमो शूट हो चुका है।' शूट के लोकेशन से तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जाहिर है, ऐसे में शो को लेकर बेसब्री और बढ़ गई है।

सेट पर से सामने आईं सलमान खान की ये तस्‍वीरें
सेट पर से सामने आई तस्‍वीर में सलमान खान नारंगी रंग की पठानी में नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने सुनहरे रंग की जैकेट और सुनहरे रंग की ही टोपी भी लगा रखी है। बीते कुछ साल से टीवी पर 'बिग बॉस' की शुरुआत अक्‍टूबर के पहले हफ्ते में होती रही है। जबकि खबर है कि इस बार यह 15 अक्‍टूबर के आसपास शुरू होने वाला है।

ये सेलेब्‍स बन सकते हैं 'बिग बॉस 17' के कंटेस्‍टेंट्स
बताया जा रहा है कि इस बार 'बिग बॉस 17' का थीम कपल वर्सेस सिंगल होगा। जिन कंटेस्‍टेंट्स के शो में हिस्‍सा लेने की चर्चा है, उनमें अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्‍की जैन का नाम कंफर्म है। इसके अलावा ईशा मालवीय, एलिस कौश‍िक, कंवर ढ‍िल्‍लन, नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा, अरिजीत तनेजा और कनिका मान का नाम सबसे ऊपर है।