Home राज्यों से उत्तर प्रदेश कोचिंग से लौटते समय छेड़खानी, पुलिस के सामने छात्रा को जड़े थप्पड़,...

कोचिंग से लौटते समय छेड़खानी, पुलिस के सामने छात्रा को जड़े थप्पड़, पथराव

4

लखनऊ

राजधानी लखनऊ के दुबग्गा में 31 अगस्त को कोचिंग से लौट रही छात्रा (15) को पड़ोसी युवक ने रास्ता रोकर छेड़छाड़ की। छात्रा ने विरोध किया और शिकायत करने की धमकी दी। इस पर आरोपी अपने प्रापर्टी डीलर पिता के साथ कई लोगों को लेकर उसके घर पहुंच गया। यहां घर में घुसकर उसने फिर छेड़छाड़ की, छात्रा की पिटाई कर दी और पथराव कर दिया।

पीड़िता दुबग्गा थाने में शिकायत करने गई तो वहां पहुंचे आरोपी के पिता ने उसे पुलिस के सामने ही थप्पड़ जड़ दिए। उसकी तहरीर पर पुलिस ने चार दिन बाद एफआईआर दर्ज की। इस मामले में अभी कोई पकड़ा नहीं गया है। पीड़िता की मां के मुताबिक उनकी बेटी मदरसे में पढ़ती है। गुरुवार शाम को वह कोचिंग से लौट रही थी। घर से कुछ दूर पहले कालोनी में ही रहने वाले नदीम ने बेटी को रोक लिया। छेड़छाड़ करने पर वह विरोध कर घर आ गई। कुछ देर बाद ही नदीम पिता सलीम,भाई समीर, समद समेत आधा दर्जन साथियों के साथ उनके घर आ धमका। घर पहुंचते ही पथराव करने लगे।

घर में घुसकर बेटी से फिर छेड़छाड़ और तोड़फोड़ की। पड़ोसियों को जुटता देख सब भाग निकले। उन्होंने दुबग्गा थाने पहुंचकर तहरीर दी पर तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस के सामने ही छात्रा को थप्पड़ भी मारे गए लेकिन सख्ती नहीं की गई। एफआईआर कराने के लिये परिवारीजन कई बार थाने गए तब एफआईआर लिखी गई।

तीन साल पहले भी की थी छेड़छाड़

पीड़िता के मुताबिक तीन साल पहले भी नदीम ने छेड़छाड़ की थी। उस समय पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था।