Home खेल इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच रद्द होने के बाद इफरान पठान का ट्वीट...

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच रद्द होने के बाद इफरान पठान का ट्वीट हुआ वायरल, ‘…पड़ोसियों के टीवी बच गए’

5

नई दिल्ली

एशिया कप 2023 में इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ने के बाद भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने पड़ोसी मुल्क के फैंस से सोशल मीडिया पर मजे लिए हैं। पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा 'बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए आज।' दरअसल, इंडिया वर्सेस पाकिस्तान की राइवलरी बहुत कड़ी और पुरानी है। भारत का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज में भले ही खास ना रहा हो, मगर जब बात बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट की आती है तो टीम इंडिया मैन इन ग्रीन पर भारी नजर आती है। ऐसे में बार-बार इंडिया के खिलाफ बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान की हार के बाद पड़ोसी मुल्क से टीवी तोड़ने की खबरें आती रहती है। इरफान पठान ने इसी चीज पर चुटकी ली है।
 

पठान के इस ट्वीट पर फैंस के अलग-अलग तरह के रिएक्शन रहे। एक फैंन ने लिका कि पठान भाई ने पड़ोसियों को ड्यूटी पर लगा दिया, वहीं कई फैंस ने पठान को इस तरह के ट्वीट ना करने की सलाह दी है। एक फैन ने तो टूटे हुए टीवी के साथ पाकिस्तानी फैंस की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है 'नहीं, हॉकी इंडिया ने सुनिश्चित किया है कि इनमें से कुछ टीवी टूटें।' बता दें, शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच पुरुष हॉकी 5एस एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया था। जहां टीम इंडिया ने शूटआउट में पड़ोसी मुल्क को 2-0 से धूल चटाई थी।
 

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द घोषित कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ बारिश से प्रभावित एशिया कप मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन और हार्दिक पांड्या की शतकीय साझेदारी की बदौलत 48.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 266 रन बनाए। भारत की पारी के खत्म होने के तुरंत बारिश ने दस्तक दी थी, जिसके कारण मैच शुरू नहीं हो सका है। अंपायर के 9 बजे ग्राउंड का निरीक्षण करने के बाद पाकिस्तान को संशोधित टारगेट मिला था। लेकिन बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हो पाया, जिसके बाद अंपायर ने मैच को रद्द करने का फैसला किया।