Home मनोरंजन 07 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी रजनीकांत...

07 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी रजनीकांत की फिल्म जेलर

2

मुंबई
 दक्षिण भारतीय सिनेमा के महानायक रजनीकांत की फिल्म जेलर 07 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को प्रदर्शित हुयी है। जेलर बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही है। रिलीज के बाद से ही इस फिल्म का देश के साथ विदेशों में भी डंका बज रहा है। जेलर ने वर्ल्ड वाइड 600 करोड़ क्लब में एंट्री कर दी है।फिल्म जेलर का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। फिल्म में तमन्ना भाटिया भी अहम किरदार में हैं।'जेलर' में रजनीकांत और तमन्ना भाटिया के अलावा राम्या कृष्णन, शिवा राजकुमार, विनायकन, जैकी श्रॉफ और मोहनलाल भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

अब जेलर की ओटीटी रिलीज का ऐलान हो गया है। अमेजन प्राइम वीडियो ने 'जेलर' की ओटीटी रिलीज का खुलासा किया है। 07 सितंबर को रजनीकांत की 'जेलर' को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

टाइगर 3 का नया पोस्टर रिलीज

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर 3 का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

यशराज फिल्मस से टाइगर 3 का पोस्टर रिलीज करते हुये बताया कि यह फिल्म टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं को फॉलो करता है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण हो रहा हैं और अगली पेशकश सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 है जो इस दिवाली पर रिलीज होगी।

टाइगर 3 के पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ वॉर मूड में नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में जहां एक तरफ कई हेलीकॉप्टर उड़ रहे हैं तो वहीं फ्रंट में सलमान खान बुलेट प्रुफ जैकेट के साथ गले में स्कार्फ पहने और हाथ में बंदूक थामे दिखाई दे रहे हैं।कैटरीना कैफ भी एक्शन अवतार में हाथ में बंदूक थामे दिखाई दे रही हैं।