Home मनोरंजन फेमस टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस दुबई में स्विमिंग पूल कर रही एंजॉय

फेमस टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस दुबई में स्विमिंग पूल कर रही एंजॉय

1

मुंबई

फेमस टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस बहुत कम उम्र में मुंबई आ गईं और सपनों के शहर में अपनी पढ़ाई पूरी की। एरिका हमेशा से एक मॉडल बनने की ख्वाहिश रखती थीं और अपने सपनों को हासिल करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। जल्द ही, एरिका फर्नांडिस कई फेमस ब्रांडों का चेहरा बन गईं और उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बना ली।

एरिका ने कई तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में काम किया है और अपना नाम बनाया। वह इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक साबित हुईं और उन्हें अपार सफलता और फेम हासिल हुआ। उनके फोकस और टैलेंट ने उन्हें शोबिज की दुनिया में टॉप हीरोइनों में से एक बना दिया, जिनके बड़े संख्या में फैंस भी हैं।

एरिका की फोटोज
अपने फलते-फूलते करियर के अलावा, Erica Fernandes में फैशन की भी अद्भुत समझ है और इसके बारे में कोई दो राय नहीं है। ट्रेडिशनल आउटफिट से लेकर बोल्ड बिकिनी लुक तक, डिवा हर लुक में सुपरमॉडल की तरह नजर आती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट उनके फैंस की आंखों को सुकून देते हैं क्योंकि वह अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। एरिका अपने ड्रेसेज की पसंद से फैशन में हमेशा आगे रहती हैं और उन्हें एक ट्रेंडसेटर के रूप में जाना जाता है। वह अक्सर अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और जब अपने फैशन सेंस को साबित करने की बात आती है तो वह एक कदम आगे रहती हैं।

एरिका फर्नांडिस की बिकिनी फोटो
उनकी हालिया तस्वीरें उनकी फैमिली के साथ में हैं। सभी स्विमिंग पूल में एंजॉय कर रहे हैं लेकिन एरिका की सिंगल फोटो ने सभी का ध्यान खींचा। वो ब्लैक और ब्लू बिकिनी में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

दुबई शिफ्ट हो गई हैं एरिका
निजी जिंदगी की बात करें, तो एरिका फर्नांडिस हाल ही में मुंबई से दुबई शिफ्ट हो गई हैं और फिलहाल वहीं रह रही हैं। उन्हें दुबई गए हुए कई महीने हो गए हैं, और नई जगह पर उनका समय काफी अच्छे से बीत रहा है। एरिका ने शेयर किया कि उन्हें नहीं लगता कि वह अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकली हैं क्योंकि दुबई हमेशा से उनका घर रहा है क्योंकि उनका परिवार वहीं रहता है।