Home देश मुझे देख निकली छुरियां; अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में विवेक रामास्वामी,...

मुझे देख निकली छुरियां; अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में विवेक रामास्वामी, आलोचकों पर साधा निशाना

4

नई दिल्ली
अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी ने पिछले हफ्ते पहली रिपब्लिकन प्राइमरी प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान अपनी पार्टी के प्रतिद्वंद्वियों पर निशाना साधा। अपने बयान में रामास्वामी ने कहा कि चाकू बाहर आ गए हैं क्योंकि वह व्हाइट हाउस की दौड़ में आगे बढ़ रहे हैं।

रामास्वामी ने कहा, "हम दौड़ में लगातार आगे बढ़ रहे हैं और इसका मतलब है कि चाकू बाहर आ रहे हैं, इसलिए हम मिथकों को सामने आने पर उन्हें खारिज करते रहेंगे क्योंकि मुझे लगता है कि पारदर्शी होना और आलोचनाओं का सामना करना जरूरी है।"  

रामास्वामी ने कहा, "यदि आप गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो आप रसोई से बाहर रहें। मैं संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए रेस में हूं। इसलिए, हम इनमें से किसी भी आलोचना के सामने करने और उसका समाधान करने के लिए हैं।"

रामास्वामी ने कहा कि कई राष्ट्रीय सर्वेक्षणों में उन्हें दूसरे स्थान पर रखा गया है और उन्होंने पहले ही अपने मंत्रिमंडल के लिए लोगों को चुनने के बारे में सोचना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, "यह सेवा का मामला है कि हम देश के लिए अगले आठ वर्षों में क्या करने जा रहे हैं, और मुझे लगता है कि हमारे पास 2024 में वह करने का अवसर है जो रोनाल्ड रीगन ने 1980 में इस देश के लिए किया था।"