Home मनोरंजन मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के कायल हुए फैंस

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के कायल हुए फैंस

4

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा योग करने के लिए निकली थीं और कैमरे में कैद हुईं। मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें फिर से वायरल हो रही हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। मलाइका अरोड़ा रेगुलर तौर पर जिम और योग के लिए जाते हुए स्पॉट होती हैं। मलाइका अरोड़ा एक बार फिर कैमरे में कैद हुई हैं और उनकी तस्वीरें सामने आई हैं।

मलाइका अरोड़ा योग करने के लिए निकली थीं और उनकी बैक-टू-बैक कई तस्वीरें क्लिक हुई हैं। मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज में देखा जा सकता है कि वह फोन में बिजी नजर आ रही हैं जिस पर लोग कमेंट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा गुरुवार को एक बार फिर कैमरे में कैद हुई हैं। मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मलाइका अरोड़ा योग करने के लिए घर से निकली थीं। मलाइका अरोड़ा को देखते ही पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे।  मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह बीच सड़क पर मोबाइल में बिजी नजर आईं। मलाइका अरोड़ा को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के लिए फैंस जहां पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं। वहीं, ट्रोल्स ने मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर निशाने पर लिया है। मलाइका अरोड़ा ने ड्रेस के तौर पर लेगिंग्स और क्रॉप-टॉप पहना हुआ है।

मलाइका अरोड़ा की टाइट ड्रेस पर लोगों ने कमेंट किए हैं। मलाइका अरोड़ा के फैंस उनकी खूबसूरती और फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के खुले बाल फैंस को पसंद आ रहे हैं।  मलाइका अरोड़ा ने अपनी जुल्फों को झटका जिसपर उनके फैंस दीवाने हो गए। मलाइका अरोड़ा का हर अंदाज फैंस को भा रहा है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। बीते दिनों खबरे आई थीं कि मलाइका और अर्जुन का का ब्रेकअप हो गया है।  मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक साथ स्पॉट होकर इन अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया था। इस तरह से दोनों की ब्रेकअप वाली बातें गलत निकलीं।