Home मध्यप्रदेश सीएम ने सीधी में मेडिकल कॉलेज के भूमिपूजन सहित विकास कार्यों का...

सीएम ने सीधी में मेडिकल कॉलेज के भूमिपूजन सहित विकास कार्यों का किया शिलान्यास-लोकार्पण

3

भोपाल

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को सीधी में मेडिकल कालेज का भूमिपूजन किया  और सीधी शहर में जनदर्शन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। मुख्यमंत्री ने कहा कि सीधी मेडिकल कॉलेज के शुरु होने से क्षेत्रीय रहवासियों को यहीं स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हो जाएंगे। इसके लिए उन्हें दूर नहीं जाना होगा। प्रदेश की भाजपा सरकार आम  आदमी की समस्याओं को हल करने और उनका जीवन बेहतर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

मुख्यमंत्री ने आज सीधी मेडिकल कॉलेज के निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। इसके उपरांत वे अंबेडकर चौराहे से फूलमती माता मंदिर के बीच जनदर्शन यात्रा निकालेंगे। इसके बाद दोपहर में सीधी खुर्द में लाड़ली बहना सम्मेलन सह हितलाभ वितरण कार्यक्रम में सम्मिलित होकर पात्र हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण करेंगे।इसके बादरामपुर नैकिन में सिविल हॉस्पिटल का भूमिपूजन करेंगे। कार्यक्रम के दौरान अन्य योजनाओं के पात्र हितग्राहियों को लाभान्वित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा- मध्‍यप्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं को और बेहतर बनाने के लिए हमारी सरकार संकल्पित भी है, और समर्पित भी। इसी क्रम में आज ग्राम नौढ़िया, जिला सीधी में आयोजित कार्यक्रम में सहभागिता कर मेडिकल कॉलेज एवं 100 बिस्तरीय रामपुर नैकिन सिविल अस्पताल का भूमिपूजन किया, मुझे विश्वास है कि इससे क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं के साथ ही मेरे भांजे-भांजियों को उन्नत शिक्षा भी उपलब्‍ध हो सकेगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनदर्शन यात्रा शुरू

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनदर्शन यात्रा शुरू हुई। कलेक्ट्रेट चौराहे में अंबेडकर जी को माल्यार्पण के बाद जन्म दर्शन यात्रा रथ में सवार होकर शुरू की गई है। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री के साथ स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला, सांसद रीती पाठक, राज्यसभा सदस्य अजय प्रताप सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे। सिंह चौहान ने इस दौरान लोगों के आवेदन लिया और भरोसा भी दिलाया। उन्होंने हाथ हिला कर लोगों का अभिवादन किया।

 

डुमना विमानतल पर मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत

जबलपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का डुमना एयरपोर्ट आगमन पर आत्मीय स्वागत किया गया। चौहान दोपहर लगभग 12.45 बजे ट्रांजिट विजिट पर भोपाल से डुमना पहुंचे थे। विमानतल पर मुख्यमंत्री का स्वागत विधायक सुशील कुमार तिवारी इंदु, पूर्व मंत्री शरद जैन, अभिलाष पांडे आदि ने किया। इस अवसर पर संभागायुक्त अभय वर्मा, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक उमेश जोगा, कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन एवं पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी भी मौजूद रहे।