Home खेल विराट कोहली की WC पारी के कायल हुए शादाब खान, कहा- हमारी...

विराट कोहली की WC पारी के कायल हुए शादाब खान, कहा- हमारी गेंदबाजी के सामने दुनिया में सिर्फ वही ऐसा कर सकते है

1

नई दिल्ली  

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने विराट कोहली को विश्वस्तरीय खिलाड़ी करार दिया और कहा कि वह जानते हैं कि भारत के इस स्टार बल्लेबाज को गेंदबाजी करने के लिए किस तरह की रणनीति की जरूरत पड़ती है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को मुकाबला होगा और इससे पहले पाकिस्तान के गेंदबाज कोहली की चुनौती से पार पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

शादाब ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा,'' वह (कोहली) निश्चित तौर पर विश्वस्तरीय खिलाड़ी है। आपको उनका सामना करने के लिए काफी रणनीति बनानी होगी।'' कोहली ने पिछले साल मेलबर्न में आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों पर नाबाद 82 रन बनाकर भारत को चार विकेट से जीत दिलाई थी।
 

शादाब ने उस पारी को याद करते हुए कहा,'' विराट कोहली जिस तरह के बल्लेबाज हैं और उन्होंने हमारे खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया है, यहां तक कि टी20 विश्वकप के आखिरी मैच में उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, मुझे नहीं लगता कि दुनिया का कोई भी अन्य बल्लेबाज उस तरह की परिस्थिति में हमारे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने ऐसी पारी खेल पाता।'' उन्होंने कहा,'' और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह किसी भी चरण में और किसी भी समय ऐसी पारी खेल सकता है।''

कोहली पिछले कुछ समय से एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले साल दिसंबर के बाद से इस प्रारूप में 13 मैच में 554 रन बनाए हैं लेकिन इस दौरान उनका औसत 50.36 रहा।