Home राज्यों से जाति गणना करने गए शिक्षक, छात्रों ने कक्षा में चलाया अश्लील भोजपुरी...

जाति गणना करने गए शिक्षक, छात्रों ने कक्षा में चलाया अश्लील भोजपुरी गाना; जमकर लगाए ठुमके

3

बिहार
बिहार के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में कुछ बच्चे स्मार्ट क्लास की स्क्रीन पर अश्लील भोजपुरी गाना चलाकर नाच रहे हैं। यह वीडियो गया जिले के खिजरसराय का है। बताया जा रहा है कि स्कूल के शिक्षकों की जाति गणना में ड्यूटी लगी तो बच्चों ने इसका फायदा उठाकर कक्षा के अंदर लगे टीवी पर भोजपुरी गाना चला दिया। फिर अश्लील गाने पर ठुमके भी लगाने लगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो यशवंत उच्च विद्यालय, खिजरसराय का है। यह मामला बीते 19 अगस्त का है। स्कूल की प्रिंसिपल लता सिंह के मुताबिक अधिकतर शिक्षकों की जाति गणना में ड्यूटी लगी थी। स्कूल का आखिरी पीरियड था और कक्षा में शिक्षक नहीं थे। इसका गलत फायदा उठाकर बच्चों ने कक्षा में लगे स्मार्ट टीवी के स्क्रीन को मोबाइल से कनेक्ट कर दिया। फिर उसमें अश्लील भोजपुरी गाना चलाकर नाचने लगे। वहां मौजूद किसी अन्य छात्र ने मोबाइल से नाचते हुए सभी का वीडियो भी रिकॉर्ड कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है।

बता दें कि बिहार के सरकारी स्कूलों में बच्चों को आधुनिक शिक्षा देने के लिए स्मार्ट क्लासरूम बनाए गए हैं। इनमें स्मार्ट टीवी के जरिए बच्चों को पढ़ाई कराई जाती है। मगर ये टीवी अब स्कूलों में बच्चों के मनोरंजन और मस्ती का साधन भी बनते हुए नजर आ रहे हैं।