Home राज्यों से अमेजन कंपनी के मैनेजर को बदमाशों ने सिर पर मारी गोली

अमेजन कंपनी के मैनेजर को बदमाशों ने सिर पर मारी गोली

4

नईदिल्ली

उत्तर पूर्वी दिल्ली में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार मामा और भांजे को सिर पर गोली मार दी. फिर वहां से फरार हो गए. इस घटना में भांजे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, मामा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

मामला भजनपुरा इलाके के सुभाष विहार का है. यहां रहने वाला हरप्रीत सिंह (36) अपने मामा गोविंद के साथ मंगलवार को बाइक पर कहीं जा रहा था. तभी रास्ते में पांच लोगों ने उन्हें रोका. जैसे ही हरप्रीत ने बाइक रोकी बदमाशों ने मामा-भांजे के सिर पर गोली मार दी. हरप्रीत की तो मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, गोविंद गंभीर रूप से घायल हो गया.

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. एंबुलेंस से गोविंद को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे दिलशाद गार्डन स्थित गुरुतेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल गोविंद का इलाज चल रहा है.

चश्मदीदों के मुताबिक, पांच हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस ने बताया मृतक हरप्रीत ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन में मैनेजर था.

इससे पहले दिल्ली के दरियागंज में सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान फुरकान के रूप में हुई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम 7.50 बजे एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें चाकूबाजी की घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया. मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने दरियागंज इलाके के जटवाड़ा मोहल्ले में एक कमरे में एक व्यक्ति को खून से लथपथ पाया और उसके शरीर पर चाकू से वार करने के घाव थे.

जांच में पता चला कि फुरकान वहां किराए पर रहता था. फुरकान के साथ रविवार रात दो-तीन लोगों ने पार्टी की थी. फिलहाल उन लोगों की तलाश की जा रही है. तभी हत्या के कारणों का पता लग पाएगा.