Home छत्तीसगढ़ अधेड़ ने लगाया शिवनाथ नदी में छलांग, मौत

अधेड़ ने लगाया शिवनाथ नदी में छलांग, मौत

6

दुर्ग

शिवनाथ नदी में बने 50 फिट ऊंचे ब्रिज से कूदकर 52 वर्षीय अधेड़ राकेश ठाकुर ने खुदकुशी कर ली है। एसडीआरएफ की टीम ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसके शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। राकेश ठाकुर दुर्ग के केलाबाड़ी का रहने वाला था।

नदी की तट के पास रहने वाले मछुआरे ने आज सुबह शिवनाथ नदी के ब्रिज से एक आदमी के खुदने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस व एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की। एसडीआरएफ की टीम तत्काल नदी में शव की तलाश में उतर गई और सुबह 6 बजे से तीन घंटे की सर्चिंग के बाद मृतक के शव को बरामद कर लिया।  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी।

खुदकुशी करने वाले अधेड़ की पहचान राकेश ठाकुर पिता राजेंद्र सिंह (52 साल) निवासी केलाबाड़ी के रूप में हुई है। वह जिस स्कूटी सीजी 07 बीएक्स 0214 से गया था वो ब्रिज के ऊपर खड़ी मिली है। गाड़ी के नंबर से पुलिस ने राकेश  का पता लगाया। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। राकेश ने आखिर खुदकुशी क्यों की इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है।

उसके दोस्तों ने बताया कि वो देर रात तक उनके साथ ही बैठा था। फिर वहां से घर जाने की बात कहकर निकला था। उसके हाव भाव से भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वो किसी बात को लेकर परेशान है और ऐसा कर सकता था। पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमर्टम की प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।