Home देश बेंगलुरु में ब्वॉयफ्रेंड के सिर पर सवार हुआ खून, गर्लफ्रेंड के सिर...

बेंगलुरु में ब्वॉयफ्रेंड के सिर पर सवार हुआ खून, गर्लफ्रेंड के सिर पर दे मारा प्रेशर कुकर; हुई मौत

3

बेंगलुरु
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर प्रेशर कुकर से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बेंगलुरु के बेगुर पुलिस के मुताबिक, "एक 24 साल के युवक वैष्णव को पुलिस ने अपनी लिव-इन पार्टनर देवी (24 साल) के सिर पर प्रेशर कुकर से वार करके हत्या कर दी। हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना माइको लेआउट पुलिस स्टेशन इलाके में हुई है। दोनों केरल के रहने वाले हैं और एक साथ पढ़ाई कर रहे थे। दोनों पिछले तीन साल से एक साथ में रह रहे थे।"

युवक को महिला मित्र पर संदेह था
बेंगलुरु सिटी पुलिस के दक्षिण-पूर्व डिवीजन के डीसीपी सी के बाबा ने बताया, "दोनों लिव-इन पार्टनर थे। दोनों ही केरल से हैं। कुछ दिन पहले आरोपी युवक को अपनी महिला मित्र पर कुछ संदेह था। इस मुद्दे पर दोनों में झगड़ा होता रहता था और कल भी दोनों की लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच लड़ाई हुई और युवक ने लिव-इन पार्टनर देवी के सिर पर प्रेशर कुकर से वार कर दिया। हमने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का केस दर्ज कर लिया है। हमने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जी रही है।"