Home शिक्षा आईफोन 11 पर चल रहा है भारी डिस्काउंट, मौका हाथ से जाने...

आईफोन 11 पर चल रहा है भारी डिस्काउंट, मौका हाथ से जाने न दे

2

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर आए दिन सेल चलती ही रहती है। Flipkart की बात करें तो यहां से कई स्मार्टफोन्स को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। एप्पल का एक लोकप्रिय आईफोन बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। हम बात कर रहे हैं iPhone 11 की। इस फोन को 39,700 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा। चलिए जानते हैं बाकी के सभी ऑफर्स के बारे में।

APPLE iPhone 11 की कीमत:

इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। वैसे तो इसकी कीमत 43,900 रुपये है लेकिन इसे 4 फीसद डिस्काउंट के साथ 41,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

बैंक ऑफर्स:

HDFC क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा।
HDFC डेबिट कार्ड से EMI ट्रांजेक्शन करने पर 1,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा।
Flipkart Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा।

EMI ऑफर:

अगर आप एक साथ पैसा नहीं देना चाहते हैं तो आप EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 1,436 रुपये देने होंगे

एक्सचेंज ऑफर:

अगर आपके पास कोई पुराना फोन है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं तो कमाल का एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है। पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 39,700 रुपये तक का ऑफर मिलेगा।

APPLE iPhone 11 के फीचर्स:

इस फोन में दो स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं। इसका पहला वेरिएंट 64GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, दूसरा 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले मौजूद है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेंसर मौजूद है जिसका पहला सेंसर 12MP का है। वहीं, दूसरा 12MP का है। फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में A13 बायोनिक चिपसेट दिया गया है।