Home छत्तीसगढ़ डिवाइडर से टकराई फॉर्च्यूनर कार, चालक घायल, कांग्रेस नेत्री बची

डिवाइडर से टकराई फॉर्च्यूनर कार, चालक घायल, कांग्रेस नेत्री बची

3

दुर्ग

नशे में धुत्त होकर फॉर्च्यूनर कार चलाना शहर के जाने माने न्यूरो सर्जन के बेटे नमन तिवारी को महंगा पड़ा गया और कार लक्ष्मी मार्केट के पास बने डिवाइडर से जा टकराई और 4 से 5 फीट उछलकर पलट गई। कार के अंदर बैठी कांग्रेस नेत्री सुभद्रा सिंह तो बच गई लेकिन नमन अंदर ही फंस गया और उसे लोगों ने कार का विंड ग्लास तोड़कर बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती किया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना शनिवार सुबह हुई जब नमन तिवारी कांग्रेस नेत्री सुभद्रा सिंह की फॉर्च्यूनर कार को काफी तेजी से चला रहा था और डीपीएस की तरफ जा रहा था कि लक्ष्मी मार्केट के पास पहुंचने पर कार डिवाइडर से टकरा कर 4 से 5 फीट उछलकर पलट गई। इस दौरान कार ने एक बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया लेकिन गनीमत यह रही की बाइक चालक बच गया। एयर बैग खुल जाने से चालक और कार के अंदर बैठक सुभद्रा की जान बच गई। लोगों ने तुरंत 112 में फोन करके पुलिस को बुलाया और उतई पुलिस मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि नमन नशे में था, दुर्घटना के बाद वो कार के अंदर फंस गया और लोगों ने बड़ी मुश्किल से ड्राइवर के सामने का विंड ग्लास को तोड़कर उसे बाहर निकाला। नमन के चेहरे और अन्य जगह पर काफी चोटें आई हैं। हादसे के वक्त मार्केट के पास भीड़ नहीं थी। लोगों के मुताबिक अगर घटना कुछ समय बाद होती तो इससे कई लोगों की जान भी जा सकती थी। बाहर निकलने के बाद नमन किसी की स्कूटी में बैठकर अस्पताल पहुंचा जहां उसकी हालत खतर से बाहर बताई जा रही है।