Home मनोरंजन दीपिका कक्कड़ से उनकी सगी बहनों ने सालों पहले तोड़ दिया था...

दीपिका कक्कड़ से उनकी सगी बहनों ने सालों पहले तोड़ दिया था रिश्ता

2

मुंबई

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल ही में मां बनी है। एक्ट्रेस ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम रूहान है। उन्होंने स्पेशल ब्लॉग के जरिये अपने बेटे को दुनिया से रूबरू करवाया। अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब ने एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि उन्होंने और दीपिका ने अपने बेटे का नाम रुहान शोएब इब्राहिम रखा है। रूहान नाम का मतलब दयालु और आध्यात्मिक होता है।

कपल अक्सर अपने बेटे संग मस्ती की वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती है। हालांकि क्या आपको पता है कि ससुराल वालों के साथ खुशी से रहने वाली दीपिका का अपनी बहनों और पिता के साथ 36 का आंकड़ा है। जी रहां एक्ट्रेस अपनी बहनों से बिल्कुल बात नहीं करती हैं। जहां पूरी दुनिया अपनी बहनों पर जान छिड़कती है और उन्हें अपना सुख-दुख का साथी मानती है। वहीं दीपिका कक्कड़ी की अपने बहनों और बेस्ट फ्रेंड से बिल्कुल नहीं बनती है। क्या आपको पता है कि दीपिका की 2 बहने और है, जो उनसे रिश्ता तोड़ चुकी है। वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट फलक नाज भी उनकी बहन ही हुआ करती थी। दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे। हालांकि बदलते वक्त और हालातों के सामने दोनों की दोस्ती टिक नहीं पाई और ये दोनों अब एक दूसरे से बात तक नहीं करते हैं। इनसब का कारण और कोई नहीं बल्कि शोएब इब्राहिम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने शोएब इब्राहिम संग शादी के बाद सबसे दूरी बना ली। किसी भी रिश्ते को समझने और यहां तक की समस्याओं को सुलझाने तक का प्रयास नहीं किया। दरअसल दीपिका ने जब दूसरे धर्म के लड़के से शादी की, तब उनकी बहन को ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। एक्ट्रेस ने सबसे पहले एक क्रिस्चियन लड़के रौनल सैमसन संग शादी की।

ये रिश्ता उनकी बहनों को मंजूर नहीं था। साल 2015 में रौनक से तलाक के बाद उनकी लाइफ में शोएब की एंट्री हो गई। उनकी बहने नहीं चाहती थी कि दीपी उनसे शादी करें, लेकिन अदाकारा ने किसी की एक नहीं सुनी और उनसे निकाह कर लिया। जिसके बाद सबने एक्ट्रेस का साथ छोड़ दिया और उनसे हमेशा के लिए दूरी बना ली। बताया जाता है कि बहनों को नहीं पसंद था कि दीपिका मुस्लिम लड़के से शादी करे। फलक नाम ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दीपिका ने शोएब इब्राहिम संग शादी के बाद सभी दोस्तों से दूरी बना ली थी। एक्ट्रेस ने यहा तक कह दिया था कि वह अपनी गृहस्थी में इतनी बिजी हो गई कि शीजान खान मामले में हमे एक फोन तक नहीं किया और मेरे हिसाब से इसको दोस्ती नहीं कहते हैं।