Home राज्यों से चमेली झरना में मिला युवक-युवती का शव

चमेली झरना में मिला युवक-युवती का शव

2

हजारीबाग

इचाक-पदमा थाना सीमा पर स्थित सालपरनी चमेली झरना से गुरुवार सुबह में एक युवक व युवती का शव इचाक पुलिस ने बरामद किया. पानी से शव को निकाल कर जांच की गयी. युवती काला रंग का जींस और गुलाबी शर्ट पहने है, जबकि युवक काला जींस और शर्ट में है. दोनों की उम्र 17 से 21 वर्ष के बीच बतायी जा रही है. थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने कहा कि मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. पानी में रहने से शव फूल गया है. इससे चेहरा पहचानने योग्य नहीं है. दोनों शव को कब्जा में लेकर मुर्दा कल्याण समिति के सदस्यों के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल अस्पताल हजारीबाग भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह में चमेली झरना में ग्रामीणों ने दो शव को तैरते देखा. इसकी सूचना पदमा पुलिस को दी. पुलिस जवानों के साथ पदमा थाना प्रभारी शिवदयाल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. शव को निकलवाने का प्रयास किया जाने लगा. स्थानीय लोगों के सहयोग से पानी में तैरते दोनों शव को निकाला गया. इसी दौरान घटना की सूचना पाकर इचाक थाना के एसआइ मनोज कुमार राणा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे.

पुलिस के अनुसार, युवती का शव इचाक थाना क्षेत्र और युवक के शव को पदमा थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है. पोस्टमार्टम से ही युवक-युवती की मौत के कारणाें का पता चल सकता है. प्रेम प्रसंग में हत्या, आत्महत्या या सेल्फी लेने के दौरान फिसल कर गिरने से मौत हुई है, इन सभी बिंदुओं को केंद्र में रख कर दोनों थाना की पुलिस जांच में जुट गयी है.