Home राज्यों से उत्तर प्रदेश नाबालिग के रेप का वीडियो वायरल, आरोपी ने की मारपीट, परेशान लड़की...

नाबालिग के रेप का वीडियो वायरल, आरोपी ने की मारपीट, परेशान लड़की ने लगाई फांसी

2

कौशाम्बी

कौशांबी जिला मुख्यालय के एक वार्ड में गुरुवार को रेप का वीडियो वायरल होने पर किशोरी आरोपित के घर शिकायत करने गई तो मारपीट हुई। इससे क्षुब्ध किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। दिव्यांग भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रेप व उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट व धमकी का केस दर्ज किया है। देर शाम आईजी चंद्रप्रकाश भी घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली।

कौशांबी के नगर पालिका मंझनपुर के एक वार्ड की किशोरी (15) के साथ पड़ोसी युवक ने रेप किया था। किशोरी खामोश थी, लेकिन युवक के साथियों ने पूरे मोहल्ले के लोगों को इसकी जानकारी दे दी। रेप का वीडियो वायरल हो गया। पीड़ित किशोरी बड़ी बहन व दिव्यांग भाई के साथ आरोपित जय सिंह के घर शिकायत करने पहुंची। जय सिंह व उसके परिजनों ने मारपीट शुरू कर दी। घसीटकर उसके बाल नोंच लिए गए, इससे उसकी चूड़ियां टूट गईं। किशोरी किसी तरह रोते-पीटते हुए वहां से भागी। इसके बाद एक बिना दरवाजा के मकान में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

जानकारी होते ही एएसपी समर बहादुर, सीओ अभिषेक सिंह, सदर कोतवाल संतोष कुमार शर्मा पहुंचे। पुलिस का कहना है कि बड़ी बहन ने चाकू से साड़ी को काटकर शव को नीचे उतारा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बहन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वायरल वीडियो का भी संज्ञान लिया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।