Home राज्यों से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा लोकायुक्त से मिलेंगे, इस बड़े अधिकारी की करेंगे...

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा लोकायुक्त से मिलेंगे, इस बड़े अधिकारी की करेंगे शिकायत

3

भोपाल

चुनावी साल में मध्य प्रदेश के नेताओं के बीच तो आपसी जुबानी जंग छिड़ी हुई है, लेकिन अब यह जंग कांग्रेस नेता और अफसरों के बीच भी आ गई है. ऐसे ही एक मामले में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने मप्र के सीएस इकबाल सिंह की शिकायत करने जा रहे हैं. सांसद तन्खा ने लोकायुक्त से मिलने का समय लिया है. उन्हें 28 अगस्त की दोपहर 1 बजे का समय मिला है.

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट कर बताया कि कांग्रेस के नेताओं और वरिष्ठ वकीलों के एक प्रतिनिधिमंडल ने लोकायुक्त से मिलने का समय मांगा है. सोमवार को दोपहर 1 बजे मिलने का समय मिला है, लोकायुक्त से मुलाकात के बाद भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता को भी संबोधित करेंगे, जहां प्रमाणों सहित जानकारी दी जाएगी.

मुख्य सचिव की कार्यप्रणाली पर सवाल
आपको बता दें कि कांग्रेस लगातार मप्र के सीएस इकबाल सिंह की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रही है. बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी चुनाव आयोग को पत्र लिखकर सीएस इकबाल सिंह को हटाने की बात कही थी.अब राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी सीएस की शिकायत के लिए लोकायुक्त से मिलने जा रहे हैं.

  कहां से हुई विवाद की शुरुआत
बता दें सीएस और कांग्रेस नेताओं के विवाद की शुरुआत केरवा कलियासोत डैम मामले से हुई है.डैम केस में एनजीटी ने कड़ी टिप्पणी की है. एनजीटी ने सरकार के रुख से निराशा जताते हुए कहा कि इतने अहम मामले में भी राज्य के सीएस गहराई से जांच पड़ताल किए बिना ही पक्ष रखने आ गए. एनजीटी की इस टिप्पणी के बाद ही राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ट्वीट कर सीएस इकबाल सिंह पर निशाना साधा.उन्होंने लिखा कि कोई सच ही कह रहा है कि मप्र का भगवान ही मालिक है.मुख्य सचिव बिना पढ़े कोर्ट में आते हैं.5 लाख का दंड मुख्य सचिव पर घोषित होता है मगर त्याग पत्र शासन और पोल्युशन कंट्रोल बोर्ड के वकील सचिन वर्मा का होता है.