Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्तानी एक्टर ने कहा ‘भयानक’, लोगों ने लताड़ा; बोले-...

प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्तानी एक्टर ने कहा ‘भयानक’, लोगों ने लताड़ा; बोले- तुमको खरीद लेगी

3

पाकिस्तानी एक्टर मुअम्मर राणा के एक बयान पर भारत के लोग भड़के हुए हैं। एक पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के लिए काफी घटिया बातें बोलीं। यह क्लिप वायरल होने के बाद मुअम्मर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। मुअम्मर ने पॉडकास्ट होस्ट से बातचीत में कहा कि एक इवेंट के दौरान उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भयानक बोला। वहीं पॉडकास्ट के होस्ट नादिर अली ने प्रियंका को काला नमक और मेड भी कहा।

बिना मेकअफ के कौन लगता है भयानक
पॉडकास्ट होस्ट नादिर अली और पाकिस्तानी एक्टर मोअम्मर राणा के बीच घटिया बातचीत लोगों के निशाने पर आ गई है। शो के दौरान नादिर अली ने मुअम्मर से पूछा कि बिना मेकअप आप बताएं, कौन भयानक है? इस पर मुअम्मर जवाब देते हैं, पाकिस्तान में भयानक कोई भी नहीं है। उनसे जब पूछा गया कि इंडिया में आपने देखा है? तो मुअम्मर ने जवाब दिया, इंडिया में है।

बोले, देखकर क्रश खत्म हो गया
नादिर अली ने उनसे इशारा करके पूछा कि क्या किसी को देखकर वह डरे हैं? मुअम्मर बोलते हैं, 'ऐसा हुआ था मेरे साथ, जब प्रियंका चोपड़ा को देखा था। मुझे पता ही नहीं था। मैं और सलमान बैठे हुए थे। एक बंदी आकर बैठ गई। अब वो आपस में बातें कर रहे हैं। थोड़ी देर बाद उठकर चली गई। सलमान से पूछा कौन थी, इस पर नादिर ने उनकी बात काटकर बोला, मेड है क्या? मुअम्मर बोले कि जब पता चला कि प्रियंका चोपड़ा बैठी थी तो मेरा सारा क्रश खत्म हो गया।

अमीषा पटेल की तारीफ
नादिर बोलते हैं, आपने कहा, काला नमक छांट लूं देखकर। मुअम्मर बोलते हैं सब भाड़ में गया। इसके बाद मुअम्मर ने अमीषा पटेल की तारीफ की। वह बोलते हैं, जो वाकई खूबसूरत है, वह अमीषा पटेल है। मुअम्मर से पूछा गया किस हिसाब से खूबसूरत है तो जवाब मिला, चेहरा।

जमकर लताड़े गए मुअम्मर और नादिर
वायरल क्लिप पर भारत ही नहीं पाकिस्तान के लोग भी मुअम्मर को खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, प्रियंका चोपड़ा की हाफ नेट वर्थ तुम्हारे पाकिस्तान का टोटल जीडीपी है। एक और ने लिखा है, प्रियंका चोपड़ा जानती भी नहीं होगी इनको और वाकई में भयानक है क्योंकि इन जैसे लोगों को खरीदने की औकात रखती है। पाकिस्तानी मॉडल माथिरा ने होस्ट के लिए अपशब्द लिखे हैं कि कोई किसी की स्किन कलर पर कैसे कमेंट कर सकता है। साथ ही लिखा है कि मेड होने का मतलब बदसूरत होता है क्या?

मोअम्मर की बीवी का आया बयान
सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स मिलने के बाद मोअम्मर राणा की पत्नी मेहनाज का कमेंट भी सामने आया है। मेहनाज का कहना है कि उनके शौहर ने प्रियंका की स्किन टोन पर कमेंट नहीं किया बल्कि होस्ट ने उनसे कहलवाने की कोशिश की।