Home राज्यों से उत्तर प्रदेश राजस्थान के मंत्री के बाद राजभर भी कंफ्यूज, चंद्रयान-3 को चांद नहीं...

राजस्थान के मंत्री के बाद राजभर भी कंफ्यूज, चंद्रयान-3 को चांद नहीं धरती पर लैंड करवाया, कहा- करो स्वागत

4

लखनऊ

सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद यूपी के नेता को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। ओपी राजभर से चंद्रयान 3 की लैंडिंग से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि उसका कल धरती में आने का टाइम है। ये बयान उन्होंने चंद्रयान 3 की लैंडिग को लेकर दिया। इस बयान में उन्होंने चंद्रयान को चांद नहीं बल्कि धरती पर लैंड करवा दिया। उन्होंने कहा कि इसका स्वागत करना चाहिए।

एक निजी मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम तो भारत के उन वैज्ञानिकों को धन्यवाद देता हूं कि दिन प्रतिदिन रिसर्च करके एक नई खोज कर रहे हैं। जो चंद्रयान 3 की बात आप कर रहे हैं, इसके लिए हम उनको बधाई देते हैं। कल सकुशल वो धरती पर जो आने का टाइम है, आने के बाद उसका स्वागत पूरे देश को करना चाहिए।
 

सोशल मीडिया पर ओपी राजभर के इस बयान के वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने ओपी राजभर को अधूरी और गलत जानकारी रखने के लिए क्लास लगाई है। उनका ये बयान चंद्रयान 3 की लैंडिंग से एक दिन पहले का है। जानकारी के अनुसार रिपोर्टर ने उनसे पूछा था कि चंद्रयान 3 लैंड हो रहा है इसपर राजभर क्या कहना चाहते हैं। इस सवाल के जवाब में ओपी राजभर ने ये बयान दिया।

बता दें कि भारत के इसरो ने सफलतापूर्वक चंद्रयान 3 को चांद पर सॉफ्ट लैंड करवा दिया है। इस मौके पर पीएम मोदी और अन्य बड़े नेताओं के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा चीफ अखिलेश यादव ने इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।