Home देश इटावा में शराब के नशे में ई रिक्शा चालक चाचा को पीट-पीटकर...

इटावा में शराब के नशे में ई रिक्शा चालक चाचा को पीट-पीटकर मार डाला, भतीजे अरेस्ट

2

इटावा
यूपी के इटावा में शराब के नशे में तीन बच्चों ने ई रिक्शा चालक चाचा को पीट-पीटकर मार डाला। मौत के घाट उतारने का मामला गैरइरादतन हत्या में दर्ज किया गया है। इस आरोप में ड्राइवर के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बसरेहर थाना प्रभारी सनत कुमार ने बताया है कि पीट-पीटकर ई रिक्शा चालक को मार देने के मामले में उसके भतीजे अंकित राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार प्रेमपाल उसके भाई ब्रह्मपाल राजपूत को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसएसपी संजय वर्मा ने बताया है कि दारू के नशे में चाचा भतीजे में विवाद हो गया था जिसमें मारपीट के दौरान सत्यपाल (40) की मौत हो गई। घटना को मृतक के परिजनों की तहरीर के तहत मामले को गैर इरादतन हत्या में दर्ज किया गया है, एक व्यक्ति की गिरफ्तारी कर ली गई है, दो लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस सरगर्मी से दोनों आरोपियों की तलाश में लगी है। वे पुलिस के शिंकजे से बच नहीं सकेंगे। जल्द ही पकड़े जाएंगे।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
थाना बसरेहर क्षेत्र के गांव मोहब्बतपुर के बांकेलाल का 35 साल का बेटा सत्यपाल शहर में ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। मृतक के चार बच्चे हैं जिनकी उम्र 11 से 04 साल के बीच है। घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। परिजनों का कहना है कि पिता की मौत के बाद उसकी संतानों के भरण पोषण की समस्या पैदा हो गई है।