Home मनोरंजन कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने बोल्ड आउटफिट में ढाया कहर

कबीर सिंह एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने बोल्ड आउटफिट में ढाया कहर

3

मुंबई

बॉलीवुड स्टार निकिता दत्ता अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा देती हैं। कबीर सिंह फेम अदाकारा निकिता दत्ता ने हाल ही में ब्लैक मोनोबिकिनी में अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अदाकारा ने मालदीव्स में बिताए यादगार पलों को याद किया है।

सामने आईं निकिता दत्ता की बोल्ड मोनोबिकिनी फोटोज मिनटों में ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। अदाकारा निकिता दत्ता सामने आईं लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक मोनोबिकिनी पहनकर क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखीं। इन तस्वीरों को देख एक्ट्रेस के फैंस के भी होश उड़ गए। जिसके बाद अदाकारा निकिता दत्ता की ये बोल्ड फोटोज मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। अदाकारा की ये तस्वीरें फैंस के बीच खलबली मचा रही हैं। अदाकारा निकिता दत्ता पूल में पानी से बच्चों की तरह खेलती दिखीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छाने लगी हैं। अदाकारा निकिता दत्ता इन तस्वीरों में मालदीव में यादगार पलों को जीती दिख रही हैं। ये तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी वेकेशन ट्रिप को याद किया है।

अदाकारा निकिता दत्ता की ये बोल्ड तस्वीरें देख उनके चाहने वाले भी होश खोते दिखे हैं। यही वजह है कि ये तस्वीरें आते ही छाने लगीं। ये पहली दफा नहीं है जब अदाकारा निकिता दत्ता ने बिकिनी तस्वीरें शेयर कर खलबली मचा दी हो। अदाकारा इससे पहले भी कई दफा बिकिनी फोटोज से सनसनी मचा चुकी हैं। अदाकारा निकिता दत्ता इससे पहले एक दफा बिकिनी पहनकर समंदर किनारे दौड़ती दिखी थीं। जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। अदाकारा निकिता दत्ता की ये तस्वीरें खुद बयां करती हैं कि वो बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ सकती हैं।  इससे पहले अदाकारा निकिता दत्ता कलरफुल बिकनी पहनकर किलर पोज मारती दिखी थीं। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस की भी नजरें टिकी रह गईं।  जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर मूवी कबीर सिंह में एक्ट्रेस निकिता दत्ता सेकेंड लीड के रोल में थीं।