Home हेल्थ ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं ये 3 हेयर स्टाइल

ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं ये 3 हेयर स्टाइल

4

ऑफिस जाते वक्त, समय की कमी के कारण अक्सर लोग अपने बालों को कुछ खास लुक नहीं दे पाते हैं। ऐसे में आपको परेशान होने की जरुरत नहीं बस एक ट्रेंडी लुक के लिए कुछ हेयर स्टाइल को अपनाना चाहिए। तो, आज हम कुछ ऐसे ट्रेंडी हेयर स्टाइल के बारे में बात करेंगे जिन्हें आप लगभग कुछ ही मिनटों में ऑफिस जाने से पहले बना सकते हैं। खास बात ये है कि इन हेयर स्टाइल को बनाने के लिए आपको ज्यादा हेयर एक्सेसरीज की भी जरुरत नहीं बस आपको कुछ टिप्स अपनाने हैं और अपने आपको एक परफेक्ट प्रोफेशनल लुक देना है।

लो पोनीटेल विद हेयर बैंड
लो पोनीटेल, जितना बनाना आसान है उतना ही ये बालों के लिए भी आरामदेह है। दरअसल, जब हम हाई पोनीटेल बनाते हैं तो पोनीटेल इतनी टाइट हो जाती है कि आपके बालों की जड़ों में तेज दर्द होने लगता है। इससे बाल खींचते हैं और बालों पर जोर पड़ता है। ऐसे में लो पोनीटेल विद हेयर बैंड, नीची और ढीली पोनीटेल होती है जो उस तनाव से राहत दिलाती है जो बालों में खिंचाव से पैदा होता है। इससे आपके बाल खूबसूरत नजर आ सकते हैं।

नीट बन
नीट बन हेयरस्टाइल, आपके बालों के लिए सबसे प्रोफेशनल हेयर स्टाइल में से एक हो सकता है। नीट बन बनाने के लिए आपको एक तरह से बालों को एक जुड़ा हेयर स्टाइल देना है जिसमें कि आपको एक हेयर बैंड लगाना है और फिर बालों को उल्टा करके एक बन बना लें। ये आपके बालों में खूबसूरत लगेगा।

स्ट्रेट हेयर स्टाइल
स्ट्रेट हेयर स्टाइल, सबसे आसान हेयर स्टाइल में से एक हो सकता है। इसे बनाने के लिए आपको करना ये है कि अपने बालों को स्ट्रेटनर की मदद से स्ट्रेट करें। अगर आपके बाल सिल्की हैं तो दोनों साइड से एक हेयर पिन लगाएं और फिर बालों को कंघी करके खुला छोड़ दें। तो, ऑफिस जाने के लिए आप इन हेयर स्टाइल को अपना सकते हैं।