Home मध्यप्रदेश शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, दुकान बंद कराने गए पुलिस...

शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, दुकान बंद कराने गए पुलिस आरक्षक और ड्राइवर को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया

3

भोपाल

अयोध्या नगर इलाके में स्थित शराब दुकान के तीन कर्मचारियों ने डॉयल 100 पर तैनात एक पुलिस आरक्षक और ड्राइवर की बीती रात लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। FRV देर रात तक खुली शराब दुकान बंद कराने गए थे। हमले में आरक्षक के हाथ में गंभीर चोट आई है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

एसीपी एमपी नगर अक्षय चौधरी ने बताया कि आरक्षक कल्याण सिंह अयोध्या नगर थाना में पदस्थ हैं और इन दिनों एफआरव्ही डॉयल 100 पर तैनात हैं। कल रात वह ड्रायवर अजय के साथ FRV से थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें पता चला कि काकड़ा अयोध्या नगर स्थित शराब दुकान खुली है और कुछ लोग वहां पर शराब पी रहे हैं।

सूचना के बाद रात करीब साढ़े बाहर बजे आरक्षक कल्याण सिंह FRV के साथ मौके पर पहुंचे। उन्हें शराब दुकान के कर्मचारी अमित, अजीत द्विवेदी और सचिन शांडिल्य शराब पीते हुए मिले।

आरक्षक ने उन्हें शराब पीने से रोका और शराब दुकान बंद करने को कहा। इसी से नाराज आरोपी सचिन, अजीत और अमित ने लाठी-डंडों से आरक्षक और ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू दी। मारपीट में आरक्षक कल्याण सिंह और ड्रायवर अजय घायल हुए हैं। दोनों घायलों को जय प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से आरक्षक को हाथ में गंभीर चोट होने के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जहां पर उनके हाथ की सर्जरी होगी।

केस दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
इस मामले में पुलिस ने घायल आरक्षक कल्याण सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, सरकारी कर्मचारी से मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी अजीत द्विवेदी और सचिन शांडिल्य को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है।