Home राज्यों से उत्तर प्रदेश दूसरी शादी करने के लिए कहासुनी, पत्नी पर गोली चलाई, आरोपी पति...

दूसरी शादी करने के लिए कहासुनी, पत्नी पर गोली चलाई, आरोपी पति अरेस्ट

5

 लखनऊ
लखनऊ के बाजारखाला में दूसरी शादी करने का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से पत्नी की हत्या करने की कोशिश की। उसने मंगलवार शाम कहासुनी होने पर बन्दूक से पत्नी पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली चलते ही वह किनारे हट गई जिससे बाल-बाल बच गई। गोली वहीं रखी आलमारी में जाकर धंस गई। पड़ोसी गोली चलने की आवाज सुनकर वहां आ गए थे। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। उसकी दोनाली बन्दूक भी कब्जे में ले ली है। बाजारखाला पुलिस आरोपित का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति डीएम से करेगी।

बाजारखाला के बिल्लौचपुरा निवासी अबु असर अली खां उर्फ कलीम खां दूसरी खादी करना चाहता था। जिसको लेकर पत्नी हमीदा बेगम से उसका अक्सर विवाद हो जाता था। मंगलवार सुबह भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। शाम करीब चार बजे अचानक कलीम ने पत्नी हमीदा पर बंदूक से फायर कर दिया। किसी तरह उसकी जान बच गई। चीख पुकार पर आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। हमीदा ने पड़ोसियों की मदद से आरोपित पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर सआदतगंज के मुताबिक आरोपित अबु असर को गिरफ्तार कर बंदूक जब्त कर ली गई है।

दूसरी शादी के लिए पत्नी की हत्या करने की फिराक में था

आरोपित अबु असर अली खां पत्नी हमीदा बेगम से काफी समय से अलग होना चाह रहा था। लेकन वह इसके लिए तैयार नहीं थी, जिसको लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता था। इसीलिए उसने पत्नी की हत्या की योजना बना डाली।