Home देश स्कूल टीचर की डांट से सहम गई 12वीं की छात्रा, घर में...

स्कूल टीचर की डांट से सहम गई 12वीं की छात्रा, घर में फंदे से लटका मिला शव; सुसाइड नोट बरामद

3

तमिलनाडु
चेन्नई के एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की का शव पंखे से लटका हुआ मिला। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना 19 अगस्त की है। मृतक लड़की ने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने का कारण बताया है। सुसाइड नोट के मुताबिक, इकोनॉमिक्स के टीचर ने छात्रा को क्लास में सबसे सामने डांट दिया था, जिससे वह काफी शर्मिंदा हो गई थी। इसी कारण छात्रा ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर हुई।

मां के बार-बार बुलाने के बावजूद पीड़िता ने दरवाजा नहीं खोला
लड़की की मां के मुताबिक, शॉपिंग से लौटने पर उनकी बेटी का कमरा बंद मिला। अपनी मां के बार-बार बुलाने के बावजूद पीड़िता ने दरवाजा नहीं खोला। बच्ची की मां के शोर मचाने पर पड़ोसी दौड़कर घर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा तोड़ा और लड़की को फांसी पर लटके हुए पाया। पीड़िता को तुरंत स्टेनली सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुसाइड नोट में हुआ खुलासा
घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें लड़की ने अपने अर्थशास्त्र के शिक्षक पर उसके साथ गलत व्यवहार करने और सबके सामने डांटने का आरोप लगाया है। न्यू वाशरमेनपेट पुलिस ने मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।