Home राज्यों से प्यार में पागल दीपिका बच्चों को छोड़ कुवैत गई, ससुर पर लगाए...

प्यार में पागल दीपिका बच्चों को छोड़ कुवैत गई, ससुर पर लगाए संगीन आरोप

2

उदयपुर
 प्यार में दो बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ कुवैत गई राजस्थान के डूंगरपुर की दीपिका ने मतांतरण कर इस्लाम धर्म अपना लिया है। अब वह नजीरा बन गई है। दीपिका उर्फ नजीरा का चार मिनट 59 सेकंड का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें उसने मतांतरण का जिक्र किया है।

इस बीच पता चला है कि दीपिका ने 13 जुलाई को अपने पति मुकेश पाटीदार को वाट्सएप काल किया था। इसमें उसने जिक्र किया था कि उसकी वजह से पति परेशान रहते थे, इसलिए वह उनकी जिंदगी से निकल गई। इसके दो दिन बाद 15 जुलाई को मुकेश मुंबई से डूंगरपुर लौटा तथा चीतरी थाने में पत्नी के लापता होने की शिकायत दी थी।

मुकेश ने एक महीने तक उसकी हर जगह तलाश की थी। युवक के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि वह गुजरात के हिम्मतनगर क्षेत्र के नवानगर का इरफान हैदर है। उसके घर मुकेश पहुंचा तो पता चला कि पत्नी उसके साथ कुवैत जा चुकी है।

ससुर पर लगाए गंभीर आरोप

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में दीपिका खुद को दीपिका उर्फ नजीरा बोल रही है। दीपिका ने कहा- मैंने परेशान होकर घर छोड़ा है। मेरे साथ 10 सालों से क्या-क्या हो रहा था? बच्चों के कारण बर्दाश्त कर रही थी, लेकिन अब बर्दाश्त नहीं हुआ, तब ये कदम उठाया है।

मैं अपनी मर्जी से यहां आई हूं। मैंने अपनी मर्जी से मतांतरण किया है। दीपिका ने ससुराल पक्ष और ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ससुर पर रात के समय उसके कमरे का दरवाजा खटखटाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश जैसे आरोप लगाए हैं। पति ने जब साथ नहीं दिया तो सात बार आत्महत्या का प्रयास भी किया।