Home मनोरंजन दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म द मार्वल्स

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म द मार्वल्स

3

मुंबई।

सुपरहीरो फिल्मों में रुचि रखने वाले दर्शकों में शायद ही कोई ऐसा हो, जो टउव यानि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को ना जानता हो। पिछले महीने मार्वल एंटरटेनमेंट ने अपनी आने वाली फिल्म द मार्वल्स का ट्रेलर लॉन्च किया था। ट्रेलर में एक्शन और सुपरहीरोज की भरमार थी, जिसे दर्शकों ने भी काफी पंसद किया।

द मार्वल्स फिल्म में इस बार कैप्टन मार्वल के किरदार के साथ और भी सुपरहीरोज होंगे। खास बात यह है कि लोकप्रिय कोरियन एक्टर पार्क सॉ जून भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रोमांटिक कैरेक्टर प्ले करने के लिए पार्क सॉ जून कोरियन ड्रामाज में काफी मशहूर रहे हैं। पार्क का एमसीयू में यह डेब्यू है। इस फिल्म में जून एलाडना प्लेनेट के राजकुमार के किरदार में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में उनके किरदार की झलक भी नजर आयी थी। वह अपने सैनिकों को खलनायकों से लड़ने का आदेश देते हुए दिखाई दिए थे। निमार्ता मैरी लिवानोस ने पार्क के किरदार के बारे में बताया कि वह कैरल डेनवर (कैप्टन मार्वल) के सहयोगी हैं। उसके अतीत का कोई भी कैरेक्टर एक दोस्त के रूप में जरूरी है और इसलिए वह और उसके लोग कैरोल के लिए महत्वपूर्ण हैं। निर्देशक निया डकोस्टा ने कहा, "उनका चरित्र वास्तव में अद्भुत है और मजेदार भी है। यह मेरे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण था कि हर ग्रह रंग, प्रकाश और ऊर्जा के मामले में पूरी तरह से अलग लगे, क्योंकि अगर आपके पास पूरा ब्रह्मांड है तो सभी ग्रह एक जैसे नहीं दिख सकते। एलाडना ग्रह आपको बहुत ही रंगीन और चमकीला दिखाई देगा।

पार्क सॉ जून के किरदार का नाम यान है। यहां के निवासी सिर्फ लय के जरिए ही बातें करते हैं। ट्रेलर में दिखाये गये दृश्यों ऐसा लगता है, क्योंकि पार्क सॉ जून और कैप्टन मार्वल को नृत्य करते देखा गया था। द मार्वल्स में ग्रहों की दुनिया फिल्म का विशेष आकर्षण होगी। द मार्वल्स का डायरेक्शन निया डाकोस्टा ने किया है। ब्री लार्सन, टियोना पेरिस और इमान वेल्लानी, मोनिका रामबू कमला खान और पार्क सेओ जून प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। हॉलावुड फिल्म  द मार्वल्स दिवाली पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।