Home मनोरंजन मुंबई की बारिश में नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन, वीडियो...

मुंबई की बारिश में नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन, वीडियो हुआ वायरल

3

मुंबई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। 80 साल की उम्र में भी बिग बी अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कभी उनका ट्वीट तो कभी उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ ही जाता है।

हाल ही में 'प्रोजेक्ट-के' एक्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन गणपति बाप्पा के दर्शन करने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। जो बात फैंस को हैरान कर रही है, वो ये की मंदिर के बाहर भी अमिताभ बच्चन ने चप्पल नहीं पहनी हुई हैं। बी टाउन के शहंशाह अमिताभ बच्चन के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन सफेद कुर्ते-पायजामे और शॉल ओढ़े हुए सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। मुंबई में इस वक्त बारिश का मौसम है, ऐसे में बिग बी को नंगे पैर देखकर उनके कई फैंस चिंतित हो गए। हालांकि, ये भी माना जा रहा है कि बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' की सफलता के लिए मंदिर में बप्पा की पूजा करने के लिए गए थे।

टाइट सिक्योरिटी के बीच अमिताभ बच्चन ने गणपति बाप्पा की पूजा-अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया। ये पहली बार नहीं है, जब अमिताभ बच्चन बिना चप्पलों के कहीं नजर आ हैं। इससे पहले भी एक बार जब वह अपने फैंस से रूबरू हुए थे, तो उन्होंने अपनी चप्पल उतारकर फैंस से मुलाकात की थी। अमिताभ बच्चन की इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। बिग बी की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट-के' में नजर आएंगे, जिसका टीजर सामने आ चुका है। इसके अलावा 'कौन बनेगा करोड़पति-15' भी ऑनएयर हो चुका है।