Home राज्यों से बिहार में एक भी हत्या हो रही है तो नीतीश कुमार जिम्मेदार,...

बिहार में एक भी हत्या हो रही है तो नीतीश कुमार जिम्मेदार, पत्रकार के मर्डर पर भड़के चिराग पासवान

6

बिहार  

अररिया के रानीगंज में पत्रकार की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद बिहार का सियासी पारा गर्मा गया है। लोजपा (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। चिराग ने शुक्रवार को कहा कि अगर बिहार में एक भी हत्या हो रही है तो उसके लिए सीएम नीतीश जिम्मेदार हैं। मुख्यमंत्री को उन परिवार के पास जाकर देखना चाहिए, जिन्होंने अपने एकमात्र खिलाने-कमाने वाले को खोया है।

लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में बिहार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अपराध किसी भी तरह का हो, इसका मतलब ये नहीं कि आपका अपराध, अपराध नहीं है। चिराग ने सीएम नीतीश के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि आंकड़ों के मुताबिक बिहार में सबसे कम क्राइम है।

पासवान ने कहा कि आप आंकड़ों पर मत जाइए। उस पुलिस अधिकारी के घर जाकर आंकड़े बताइए, जिन्होंने अपने परिवार के इकलौते कमाने वाले को खोया है। सीएम जाकर उस पत्रकार के परिवार को ही यही आंकड़े दर्शाएं जिसकी हत्या हुई है।

बता दें कि हाल ही में समस्तीपुर में चोरों को पकड़ने गए दारोगा नंदकिशोर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को अररिया के रानीगंज में बदमाशों ने घर में घुसकर अखबार के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी। एक दिन पहले सीएम नीतीश कुमार ने कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों पर कहा था कि बिहार में कहां अपराध है। आप आंकड़े देखिए राज्य में सबसे कम क्राइम है।