Home मनोरंजन अमीषा पटेल की मिस्ट्री ऑफ टैटू का ट्रेलर रिलीज

अमीषा पटेल की मिस्ट्री ऑफ टैटू का ट्रेलर रिलीज

2

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म मिस्ट्री आॅफ टैटू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 हाल ही में प्रदर्शित हुयी है, जो बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट हो गयी है। अमीषा अब फिल्म 'मिस्ट्री आॅफ टैटू' में नजर आयेगी जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक शख्स जिसके हाथ पर टैटू बना है, उसको लेकर कई सारे रहस्य जुड़े हैं।इस फिल्म में अमीषा पटेल गेस्ट अपीयरेंस में मौजूद हैं, जबकि रोहित राज, डेजी शाह और मायरा सरीन 'मिस्ट्री आॅफ टैटू' में अहम किरदारों में दिखाई देंगी।अर्जुन रामपाल भी इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे, जो एक टैटू आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। रोहित राज इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में रोहित राज एक एडवोकेट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। जिसमें किलर लोगों का मर्डर करने के बाद उसके शरीर पर एक टैटू बना देता है। ट्रेलर की शुरूआत लंदन पुलिस के सीन से होती है। जिसके बाद मर्डर मिस्ट्री दिखती है। जहां किलर लोगों को जान से मारने के बाद उनके शरीर पर टैटू बना देता है। फिर ट्रेलर में डेजी शाह की एंट्री होती है, जो मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस की मदद करती नजर आ रही हैं। जिसके बाद सीन में एडवोकेट बने रोहित राज दिखाई देते हैं।

ट्रेलर में अमीषा पटेल अर्जुन रामपाल की भी झलक दिखाई देती है।कलैयारासी सथप्पन ने इस फिल्म से बतौर निर्देशक बॉलीवुड डेब्यू किया है। उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को भी लिखा है जबकि अनुश्री शाह, कशिश खान और गजीनाथ जयकुमार ने मिलकर पिकल एंटरटेनमेंट बैनर के तले फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में मनोज जोशी, मायरा सरीन, अरुण कपूर, सायरा पंढाल, टॉम हेंड्रिक और सुकी चॉट भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। फिल्म ह्यमिस्ट्री आॅफ टैटूह्ण 01 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।