Home मनोरंजन डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह के लेने पर...

डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह के लेने पर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

1

मुंबई

फरहान अख्तर ने पिछले हफ्ते आधिकारिक तौर पर बहुप्रतीक्षित फिल्म डॉन 3 को लेकर कई घोषणाएं की थी। उन्होंने नए डॉन के रूप में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक रिवील किया और इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। फैंस को अभिनेता की शैली और स्टाइल काफी पसंद आया और उन्हें विश्वास हो गया कि रणवीर इस भूमिका के लिए बिल्कुल फिट हैं। हालांकि, कुछ नेटिजन्स ऐसे भी थे, जो कास्टिंग के बारे में अनिश्चित थे क्योंकि अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान ने डॉन के रूप में बेंचमार्क सेट किया है।

अब एक्टर ने इनसब को लेकर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही डॉन 3 को लेकर कई डिटेल्स भी शेयर किये हैं। निर्देशक ने रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में कास्ट करने की बात कही। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की जगह लेने को लेकर वह उत्सुक थे और जब शाहरुख ने डॉन के रूप में सीनियर बच्चन की जगह ली तो उन्हें भी इसी तरह के अनुभव से गुजरना पड़ा था। फरहान ने कहा, मैं वास्तव में इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं। मेरा मतलब है कि रणवीर अद्भुत हैं, वह इस भूमिका के लिए बिल्कुल फिट बैठेंगे।

जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह भी वास्तव में उत्साहित और वास्तव में घबराया हुआ है। जब शाहरुख ने ऐसा किया तो हम उसी भावनात्मक प्रक्रिया से गुजरे और हर किसी ने कहा, 'हे भगवान, आप मिस्टर बच्चन की जगह कैसे ले सकते हैं?' लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी फैंस को इम्प्रेस किया, अब रणवीर सिंह भी यही करेंगे। फरहान ने कहा, यह वास्तव में एक अभिनेता के आने और भूमिका निभाने और इसे वास्तव में पसंद करने, इसे अपनी शैली और अपनी प्रतिभा देने के बारे में है और अभिनेता के पास वह है। उनके पास वह हुकुम में है, तो, वह बहुत अच्छा काम करने जा रहे हैं।

मुझे लगता है कि यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी अब मेरी अधिक है कि स्क्रिप्ट और फिल्म मेरी कल्पना के अनुसार काम करें। फरहान से यह भी पूछा गया कि एक अच्छे डॉन के लिए कौन से गुण जरूरी हैं, तो उन्होंने कहा, आत्मविश्वास, तेजतर्रारता और जो कुछ भी आपका मन हो उसे करने की क्षमता। फिल्म निर्माता ने फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में नई जानकारी का खुलासा किया और बताया कि यह जनवरी 2025 में फ्लोर पर जाएगी। इससे पहले, फर्स्ट लुक टीजर जारी होने के बाद, रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक नोट लिखा था कि डॉन का किरदार निभाना उनका बचपन का सपना था और उन्हें उम्मीद थी कि दर्शक उन्हें विरासत को आगे बढ़ाने का मौका देंगे। डॉन 3 का टीजर बीते दिनों रिलीज हुआ, जिसमें रणवीर काफी डैंशिंग लग रहे थे। टीजर की शुरूआत रणवीर से होती है, जो एक ऊंची इमारत में कैमरे की ओर पीठ करके बैठे हैं।

उन्होंने जैकेट, जींस और जूते पहने हुए हैं और कैमरे का सामना करने से पहले सिगरेट पी रहे हैं, जैसे ही डायलॉग्स खत्म होते है, वह कैमरे को देखने है और सिगरेट के धुंआ को उड़ाते है और खुद को डॉन के रूप में पेश करते है। फैंस एक्टर को देखकर क्रेजी हो रहे हैं। उनका मानना है कि ये सुपरहिट होगी।