Home मध्यप्रदेश 20 अगस्त को रीवा में CM केजरीवाल और भगवंत मान की रैली

20 अगस्त को रीवा में CM केजरीवाल और भगवंत मान की रैली

2

रीवा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejariwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) 20 अगस्त को मध्य प्रदेश के रीवा में एक रैली को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) की मध्य प्रदेश इकाई के एक नेता ने बुधवार को यह जानकारी दी.उन्होंने कहा कि इस अवसर पर उम्मीद है कि केजरीवाल साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मतदाताओं को आम आदमी पार्टी की 'गारंटी' की घोषणा करेंगे.

क्या है अरविंद केजरीवाल का कार्यक्रम

पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव पंकज सिंह ने बताया कि आप के संयोजक केजरीवाल और पार्टी के वरिष्ठ नेता मान सभा को संबोधित करेंगे और रीवा में लोगों के साथ बातचीत भी करेंगे.रीवा, मध्य प्रदेश के विंध्य इलाके का प्रमुख शहर है. सिंह ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल कुछ घोषणाएं करेंगे, जैसा कि सभी जानते हैं, केजरीवाल न केवल घोषणाएं करते हैं बल्कि (सुविधाओं की) गारंटी भी देते हैं.

एक सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि आप मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है. वर्तमान में मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का शासन है. उन्होंने कहा कि आप ने आगामी चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. सूची को अंतिम रूप देने के बाद उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी.

मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव

'आप' के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा था कि पार्टी कार्यकर्ता और नेता पहले से ही घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं और पूरे राज्य में बदलाव यात्रा ('मार्च फॉर चेंज') निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की तरह आप मध्य प्रदेश के लोगों को नियमित बिजली और पानी उपलब्ध कराने के अलावा समाज के सभी वर्गों के कल्याण पर ध्यान केंद्रित करेगी.उन्होंने कहा कि आप पूरी ताकत से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है.