Home मनोरंजन मंदिरा बेदी ने दिवंगत पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सिरी पर घर...

मंदिरा बेदी ने दिवंगत पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सिरी पर घर में की पूजा

2

मुंबई

2 साल पहले बॉलीवुड और टीवी सीरियल अदाकारा मंदिरा बेदी ने अपने पति को हमेशा के लिए खो दिया। अदाकारा मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन 30 जून 2021 के दिन हो गया था। अपने पति के निधन के बाद अदाकारा मंदिरा बेदी 2 बच्चों की जिम्मेदारी अकेले बखूबी निभा रही हैं। आज फिल्म स्टार मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सिरी थी।

इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर ही एक पूजा रखी। जिसमें मंदिरा बेदी अपने बच्चों के साथ दिवंगत पति की बर्थ एनिवर्सिरी मनाती दिखीं। अदाकारा ने ये तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अदाकारा मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के बाद आई दूसरी बर्थ एनिवर्सिरी पर उनके लिए घर पर पूजा रखी। ये तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने इमोशनल नोट में लिखा, 15 अगस्त… तुम्हारा जन्मदिन राज… हमने तुम्हारा जश्न मनाया और वो दिन मनाया जिस दिन तुम इस दुनिया में आए। अदाकारा मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरों में विधि-विधान से पूजा की। अदाकारा मंदिरा बेदी ने अपने घर में बच्चों के साथ पति की बर्थ एनिवर्सिरी पर पूजा रखी। इस दौरान उनके बच्चे भी बेहद भावुक नजर आए थे।  अदाकारा मंदिरा बेदी ने 15 अगस्त के दिन अपने पति की बर्थ एनिवर्सिरी पर ये पूजा रखी थी। जिसकी झलक अदाकारा ने अब जाकर फैंस को दी है। जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि अदाकारा मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। पति के जाने के बाद से अदाकारा बुरी तरह टूट गई थीं। बता दें कि अदाकार मंदिरा बेदी और राज कौशल ने लव मैरिज की थी।

दोनों की पहली मुलाकात फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के आॅडिशन्स के वक्त हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और बाद में दोनों ने शादी रचा ली थी।  मंदिरा बेदी और राज कौशल दो बच्चों के माता-पिता थे। मंदिरा बेदी और राज कौशल ने बेटे वीर को जन्म दिया था। जिसके बाद 28 जुलाई 2020 को अदाकारा और उनके दिवंगत पति राज कौशल ने एक बेटी तारा को गोद लिया था। मंदिरा बेदी की पति राज कौशल 30 जून 2021 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। वो महज 51 साल के थे।