Home राज्यों से बिहार के वरिष्ठ नेताओं को BJP ने कर दिया किनारे, रविशंकर प्रसाद...

बिहार के वरिष्ठ नेताओं को BJP ने कर दिया किनारे, रविशंकर प्रसाद के बयान पर JDU का पलटवार

3

पटना
 जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रसाद को दूध में गिरी हुई मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया है और इतना ही नहीं बिहार के अपने तमाम वरिष्ठ नेताओं को भाजपा किनारे कर चुकी है।

जदयू के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित ‘जनसुनवाई कार्यक्रम' के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि प्रसाद के बयानों को अधिक तवज्जो नहीं दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा में रविशंकर प्रसाद की कितनी अहमियत है, यह बताने की भी आवश्यकता नहीं है। भाजपा ने उन्हें दूध में गिरी हुई मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया है। बिहार के अपने तमाम सीनियर नेताओं को भाजपा किनारे कर चुकी है।

वहीं श्रवण कुमार ने समस्तीपुर में थाना प्रभारी की अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने से संबंधित सवाल के जवाब में कहा कि इस निर्मम घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। जो भी अपराधी इसमें संलिप्त है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी सख्ती से मामले पर नजर बनाए हुए है। घटना को अंजाम देने वाले लोग जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे।

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण में घबराहट, बौखलाहट, परेशानी और बेचैनी झलक रही थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चाहे जितनी मर्जी बात बना ले लेकिन वर्ष 2024 में देश की जनता उनकी नैया पार नहीं होने देगी।