Home देश 15 अगस्त को फर्जी पुलिस बनी महिलाओं का कारनामा, हैरान कर देने...

15 अगस्त को फर्जी पुलिस बनी महिलाओं का कारनामा, हैरान कर देने वाली Video आई सामने

6

गुरदासपुर
जहां पुलिस हर तरह से 15 अगस्त पर नजर रख रही है, वहीं ऐसे लोग भी हैं जिन्हें पुलिस का बिल्कुल डर नहीं है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला पुलिस की वर्दी में 2 अन्य महिलाओं और एक युवक के साथ अपनी बेटी की ससुराल गांव मरड़ में आती है और राजीनामा करने का दबाव बनाती है। परिवार के सदस्यों द्वारा उक्त महिला पुलिस कर्मियों का वीडियो बनाया गया, जो अब वायरल हो रहा है।
 

जानकारी देते हुए लड़के के परिवार ने बताया कि 2 महिलाएं पुलिस की वर्दी में उनके घर आईं और परिवार पर राजीनामा करने का दबाव बनाने लगीं,जो गलत तरीका है, क्योंकि मामला अदालत में चल रहा है।  पुलिस की वर्दी में आईं दोनों महिलाओं से जब पूछा गया तो उन्होंने गांव के सरपंच के सामने अपनी पहचान कादियां पुलिस स्टेशन की माहिल पुलिसकर्मी बताई।

लेकिन जब कादियां पुलिस स्टेशन से संपर्क कर पूछा गया तो उन्होंने ऐसा कोई व्यक्ति तथा महिला पुलिसकर्मी यहां पर  ड्यूटी नहीं करती। इसकी शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जगरूप सिंह निवासी मरडऱ्  ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका अपनी पत्नी से काफी समय से झगड़ा चल रहा है और उसकी सास 2 महिलाओं और एक युवक को अपने साथ ले गई। इस बात की जांच की जा रही है कि शिकायतकर्ता की सास के साथ महिला पुलिस कर्मचारी किस पुलिस स्टेशन से थी या असली थी  या  नकली पुलिस बन कर आई थी। जांच के बाद आगे कारवाई की जाएगी।