Home मनोरंजन 9 साल बाद एक्टर कानन मल्होत्रा की टूटी शादी

9 साल बाद एक्टर कानन मल्होत्रा की टूटी शादी

3

मुंबई

टेलीविजन एक्टर कानन मल्होत्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं क्योंकि 'राधाकृष्ण' एक्टर का हाल ही में तलाक हो गया है। कानन ने 2014 में दिल्ली की रहने वाली लड़की आकांक्षा ढींगरा से अरेंज मैरिज की थी और कथित तौर पर यह कपल नौ साल बाद अलग हो गया। कानन और आकांक्षा का मई 2023 में तलाक हो गया था और खबरें अभी सामने आई हैं। एक इंटरव्यू में कानन ने अपने तलाक के बारे में बात की और कहा कि उनके और आकांक्षा के बीच चीजें अच्छी नहीं चल रही थीं और उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

कानन मल्होत्रा ने कहा, 'हमारे बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। कुछ दिक्कते थीं। कोई झगड़ा नहीं था लेकिन हम सेम पैच पर नहीं थे। हमने उस रिश्ते को आगे बढ़ाने की बजाय, अलग होने और जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया। तलाक अभी तीन-चार महीने पहले हुआ है।' उसी इंटरव्यू में कानन ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने अलगाव के बारे में बात न करने का फैसला क्यों किया क्योंकि वह बहुत परेशान थे।

डिप्रेशन में थे कानन मल्होत्रा
यह खुलासा करते हुए कि वह कैसे डिप्रेशन में चले गए, कानन ने शेयर किया, 'मैं इस चीज़ से बहुत परेशान था। कोई भी इसलिए शादी नहीं करता क्योंकि वह तलाक लेना चाहता है। शादी एक निजी चीज़ है और कोई भी अलग होने के लिए ऐसा नहीं करता। मैं बहुत परेशान था और कुछ महीनों तक डिप्रेशन में था।'

पत्नी के साथ अच्छे टर्म में हैं कानन
कानन ने अपने अलगाव के बारे में अधिक जानकारी नहीं देने का फैसला किया और खुलासा किया कि यह एक आपसी फैसला था और उनके माता-पिता भी उनके फैसले का सम्मान कर रहे थे। एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी आकांक्षा एक-दूसरे के साथ अच्छे टर्म में हैं और वह जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं।

चाहत खन्ना को कर रहे थे डेट
कानन पहले एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। दोनों ने रिश्ता खत्म करने से पहले दो साल तक डेट किया। चाहत खन्ना और कानन मल्होत्रा की मुलाकात 'अपनों के लिए गीता का धर्मयुद्ध' के मॉक शूट के दौरान हुई थी और उन्हें प्यार हो गया। बाद में 2012 में चाहत और कानन अलग हो गए। चाहत से अलग होने के बाद, कानन को एकता कौल में प्यार मिला। लेकिन कानन और एकता के रिश्ते में भी 2013 में दरार आ गई।