Home राज्यों से दिल्ली जल बोर्ड ने जो सड़क खोदी वहीं फंस रहे उसी के...

दिल्ली जल बोर्ड ने जो सड़क खोदी वहीं फंस रहे उसी के टैंकर

7

नईदिल्ली

 दिल्ली जल बोर्ड इस समय कई इलाकों में पानी की पाइपलाइन और ड्रेनेज सिस्टम पर काम कर रही है। इसके लिए कई सड़कें खोदी गईं लेकिन बाद में उन्हें ठीक नहीं किया गया। कई जगह तो महीनों से सड़कें वैसे ही पड़ी हैं। स्थानीय लोगों को तो इससे परेशानी हो ही रही है, डीजेबी के टैंकर भी फंस रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये सड़कें कब बनेंगी, इस बारे में भी कोई नहीं बोल रहा। खराब सड़कों के कारण सबसे अधिक परेशानी बुजुर्गों को हो रही है। कई बुजुर्ग सड़कों की खराब हालत से घरों से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं कि कहीं कोई हादसा ना हो जाए।

इन इलाकों में बुरा हाल
पालम, महावीर इंक्लेव, मधु विहार, डाबड़ी, राज नगर, साध नगर, नजफगढ़, मंगलापुरी आदि एरिया में कई जगहों पर सड़के महीनों पहले खोद दी गई थीं। इनमें से कई जगहों पर पाइप लाइन बिछाने का काम पूरा हो चुका है लेकिन सड़कें नहीं बनी हैं। इससे बारिश में यहां कीचड़ हो जाती है तो बारिश के बाद उबड़-खाबड़ सड़कों पर चलने में परेशानी होती हैं।

'पानी की समस्या जस की तस, सड़कें भी खराब कर दीं'
पालम के बालकृष्ण अमरसरिया ने बताया कि पानी की पाइपलाइन बिछाने के लिए सड़कें खोदी गईं। पानी की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है, जबकि खराब सड़कों के कारण अलग परेशानी खड़ी हो गई है। बुजुर्ग पहले सड़कों के किनारे टहल लेते थे, अब उनका बाहर निकलना मुश्किल है।